Gauna- Ek Pratha Spoiler: दिव्य शक्तियों ने बचाई गहना की जान, गौरव से हुई जुदा

Gauna- Ek Pratha Full Episode 110: उर्वशी ने किया गहना का मर्डर।
Gauna- Ek Pratha Spoiler: दिव्य शक्तियों ने बचाई गहना की जान, गौरव से हुई जुदा 35950

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में अब तक आप सभी ने देखा कि ईश्वर की कृपा से गहना को समझ जाता है, कि वह गलत राह पर जा रही है। जबकि दूसरी ओर गौरव को भी होश आ जाता है। उर्वशी की तांत्रिक उसे बताती हैं, कि गहना पर काले जादू का असर नहीं हो रहा है। जिसके बाद उर्वशी गहना को मौत के घाट उतारने का प्रण लेती है। जल्दी उर्वशी गहना की जगह पर पहुंचती है और उसे खाई में धक्का मार देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि एक किन्नर गहना को गहरे खाई में गंभीर हालत में देखती है। वह उसे अपने आश्रम में लेकर आती है। वह उसका इलाज करती हैं। जबकि दूसरी ओर उर्वशी की तांत्रिक उसे बताती हैं, कि किसी दिव्य शक्ति ने गहना को बचा लिया है। बाद में, उर्वशी गौरव को हासिल करने के लिए अपने खून की आहुति देती है। गौरव गहना कि खोज में दर- दर भटकते रहता है। तभी अचानक उसे भोलेनाथ के कुछ भक्त दिखते हैं, जिनके साथ वह भी परिश्रम करता है। दूसरी ओर गहना को होश आ जाता है।

एक नज़र नीचे डाले-

क्या गहना और गौरव एक दूसरे से मिलेंगे? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।