Gauna- Ek Pratha latest Update: गौरव के साथ गहना ने किया रोमांटिक डांस

Gauna- Ek Pratha Full Episode: गौरव और गहना हुए रोमांटिक।
Gauna- Ek Pratha latest Update: गौरव के साथ गहना ने किया रोमांटिक डांस 37057

Gauna- Ek Pratha Spoiler: शेमारो (Shemaroo) के लोकप्रिय शो गौना- एक प्रथा (Gauna- Ek Pratha) में दर्शकों को गजब का ड्रामा देखने को मिल रहा है।शो में आप सभी ने अब तक देखा कि गहना उर्वशी के कमरे चाभी चोरी करती है और उस बंद कमरे को खोलने की कोशिश करती है, मगर दरवाजा नहीं खुलता है। गहना दुर्गा मां को पूरा माजरा समझाती है। दुर्गा एक पूजा करती है और दोबारा गहना को कमरा खोलने के लिए भेजती है। लेकिन, उर्वशी उस तांत्रिक की आत्मा को अपने कब्जे में करकर गहना को उस कमरे में बंद करने का आदेश देती है। इसके अलावा गहना को कमरे में कुछ अलग आभूषण मिलते हैं, जिसे उसके परिवार कोई भी नहीं पहनता। किंतु, तांत्रिक की आत्मा गहना का पीछा करती है और उसके लिए मुसीबते खड़ी करती है।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि गहना और गौरव करीब आते हैं और वे एक रोमांटिक डांस करते हैं। इसकी जानकारी हमें गहना का किरदार निभाने वाली कृतिका देसाई के नए इंस्टाग्राम पोस्ट द्वारा मिली है, जिसमें वह अपने टीवी के प्रमुख अभिनेता रोहित पुरोहित यानी गौरव के साथ झूमती हुई नजर आ रही है। गौना एक प्रथा के सभी दर्शकों को जल्दी ही यह एपिसोड टीवी पर देखने को मिलेगा। तब तक के लिए बने रहे हमारे साथ।

 

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।