दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 11 सितंबर 2024: चिराग ने लावण्या पर दीपिका के साथ अपनी पहली रात बर्बाद करने का आरोप लगाया

आगामी दिल को तुमसे प्यार हुआ एपिसोड में, जो 11 सितंबर 2024 को प्रसारित होगा, आप एक दिलचस्प अपडेट देखेंगे जब चिराग लावण्या पर दीपिका के साथ अपनी पहली रात बर्बाद करने का आरोप लगाता है।
दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 11 सितंबर 2024: चिराग ने लावण्या पर दीपिका के साथ अपनी पहली रात बर्बाद करने का आरोप लगाया 51793

एसवीएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस धारावाहिक दिल को तुमसे प्यार हुआ कई लोगों का पसंदीदा बन गया है। इसमें दीपिका की भूमिका में अदिति त्रिपाठी और चिराग की भूमिका में अक्षित सुखीजा मुख्य भूमिका में हैं। 11 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, चिराग (अक्षित सुखीजा) दीपिका (अदिति त्रिपाठी) और उसकी आंतरिक सुंदरता की प्रशंसा करता है। नीलिमा ने मुंह दिखाई की रस्म शुरू की और हर कोई हैरान रह गया। लावण्या का कहना है कि सच्चाई मित्तल के रंग में ढल जाती है।

दिल को तुमसे प्यार हुआ आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड जान्हवी के अस्पताल छोड़ने से शुरू होता है और चिराग सामने आता है, लेकिन वे एक-दूसरे को नहीं देखते हैं। लेकिन चिराग को लावण्या की मौजूदगी के बारे में पता चलता है और वह गलत समझता है। जैसे ही चिराग घर आता है, वह लावण्या पर चिराग और दीपिका को अलग करने के लिए सारी हदें पार करने का आरोप लगाता है। हालाँकि, लावण्या आहत महसूस करती है और साझा करती है कि चिराग ने उस पर भरोसा नहीं किया, भले ही वह जानता हो कि वह ऐसा कुछ नहीं करेगी।

चिराग अपनी गलती बताता है और रोता है। दीपिका चिराग को कमरे में ले जाती है, और वे कुछ क्वालिटी टाइम बिताते हैं। अगली सुबह दीपिका नाश्ता बनाने के लिए सुबह-सुबह तैयार हो जाती हैं। चिराग दीपिका के साथ रोमांस करता है, लेकिन वे इस पल में खोए हुए महसूस करते हैं।

जल्द ही, सभी लोग नाश्ते के लिए आते हैं, और सभी व्यंजन देखकर उन्हें अच्छा लगता है। दीपिका लावण्या को परोसने की कोशिश करती है, लेकिन वह दीपिका का अनादर करते हुए प्लेट से खाना निकालकर कुत्ते को दे देती है। बाद में, सभी ने नाश्ते का आनंद लिया और दीपिका को आशीर्वाद दिया। नीलिमा दीपिका के मुंह दिखाई समारोह के लिए लावण्या से अनुमति मांगती है, और लावण्या सहमत हो जाती है और दीपिका को अपने स्टाइल में लाने की जिम्मेदारी लेती है।