दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: दीपिका ने अपनी मां के खिलाफ चिराग के लिए स्टैंड लिया

7 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले दिल को तुमसे प्यार हुआ के आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि दीपिका अपनी मां के खिलाफ चिराग के लिए स्टैंड लेती हैं।
दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 7 सितंबर 2024: दीपिका ने अपनी मां के खिलाफ चिराग के लिए स्टैंड लिया 51698

दिल को तुमसे प्यार हुआ एसवीएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक स्टारप्लस टेलीविजन शो है। इसमें दीपिका की भूमिका में अदिति त्रिपाठी और चिराग की भूमिका में अक्षित सुखीजा मुख्य भूमिका में हैं। यह शो कई लोगों का पसंदीदा बन गया है। 7 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, चिराग (अक्षित सुखीजा) दीपिका (अदिति त्रिपाठी) और उसके पिता को नुकसान पहुंचाने के लावण्या के कदम से तबाह महसूस करता है। वह खुद से कहता है कि खुद को विजेता दिखाने के चक्कर में लावण्या ने उससे दूरी बना ली है और अब वह वापस लावण्या के पास जाएगा। चिराग ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी मां लावण्या की ओर से दीपिका के साथ अपने गृह प्रवेश समारोह की घोषणा की।

दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट

आज का एपिसोड दीपिका के किसी तरह अस्पताल आने से शुरू होता है। वह चिराग और उसकी मां को फोन करने की कोशिश करती है, लेकिन वह किसी से संपर्क करने में विफल रहती है। वह मूर्ति के सामने प्रार्थना करती है. जल्द ही, चिराग आता है और दीपिका उसे कसकर गले लगा लेती है। चिराग डॉक्टर से मिलता है और वरिष्ठ डॉक्टरों की अनुपलब्धता के कारण सर्जरी करता है।

उसी समय, चिराग की बहन आती है और दीपिका को पता नहीं चलता कि उसे इस घटना के बारे में कैसे पता चला। चिराग की बहन ने साझा किया कि पृथ्वी ने उसे और चिराग को घटना के बारे में बताया। दीपिका की पालक माँ अस्पताल आती है, और वह यशवंत की हालत के लिए दीपिका को दोषी ठहराती है। वह दीपिका का गला दबाने की भी कोशिश करती है, लेकिन चिराग आ जाता है और वह उसे रोक देता है। इस पर, दीपिका की मां चिराग को ताना मारती है, और दीपिका अपनी मां के खिलाफ चिराग के लिए खड़ी हो जाती है, जिससे स्थिति तनावपूर्ण हो जाती है।

दूसरी ओर, ओमकार लावण्या के व्यवहार से परेशान है और उसे समझाने की कोशिश करता है कि वह अपने अहंकार और जिद के कारण जीवन में हार रही है। जल्द ही, ओमकार अस्पताल में दीपिका और चिराग से मिलता है और उन्हें उनके जीवन के लिए आशीर्वाद देता है। वह उन्हें एक नया बंगला भी देता है जहाँ वे खुशी से रह सकते हैं। दीपिका ने चिराग को गले लगाया, और उन्हें एक भावनात्मक क्षण में एक साथ लाया।