दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: लावण्या की ओर से चिराग ने दीपिका के साथ अपने गृह प्रवेश की घोषणा की

स्टारप्लस के दिल को तुमसे प्यार हुआ के आगामी एपिसोड में, जो 6 सितंबर 2024 को प्रसारित होगा, आप देखेंगे कि चिराग लावण्या की ओर से अपने और अपनी पत्नी दीपिका के गृह प्रवेश की घोषणा करते हैं।
दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 6 सितंबर 2024: लावण्या की ओर से चिराग ने दीपिका के साथ अपने गृह प्रवेश की घोषणा की 51650

दिल को तुमसे प्यार हुआ एसवीएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित एक स्टारप्लस टेलीविजन शो है। इसमें दीपिका की भूमिका में अदिति त्रिपाठी और चिराग की भूमिका में अक्षित सुखीजा मुख्य भूमिका में हैं। यह शो कई लोगों का पसंदीदा बन गया है। 6 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, चिराग (अक्षित सुखीजा) दीपिका (अदिति त्रिपाठी) के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद लावण्या की प्रतिक्रिया को याद करता है। अब चिराग ने लावण्या से कड़ा मुकाबला करने का फैसला किया और एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की। सम्मेलन के दौरान, चिराग ने लावण्या की ओर से दीपिका के साथ अपने गृह प्रवेश की घोषणा की।

गुम है किसी के प्यार में आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड लावण्या से शुरू होता है जो पृथ्वी से वादा करता है कि वह जानवी से नहीं मिलेगा या वह उन्हें अपने घर से निकाल देगी। पृथ्वी सहमत है. दूसरी ओर, दीपिका अपने घर को सजाती है और चिराग से कॉल पर बात करती है, जो उनके घर के लिए नेमप्लेट लाने का वादा करता है। इसी बीच बुलडोजर चिराग और दीपिका का घर गिराना शुरू कर देता है.

जैसे ही दीपिका का ध्यान इस पर जाता है, वह बुलडोजर मालिक से रुकने का अनुरोध करती है, लेकिन लावण्या उसे चेतावनी देती है। दीपिका लावण्या से अनुरोध करती है कि वह कम से कम अपने बेटे चिराग के लिए घर न तोड़े, लेकिन लावण्या दृढ़ रहती है। इस पर दीपिका बुलडोजर मालिक से अनुमति मांगती है और कुछ सामान लेने के लिए अंदर जाती है और लावण्या उसे जबरदस्ती घर तोड़ने का आदेश देती है।

दृश्य की तीव्रता को देखते हुए, प्रुथसी दीपिका को बचाने के लिए घर के अंदर कूद जाती है और जल्द ही, दीपिका के पिता भी उसके साथ शामिल हो जाते हैं। किसी तरह पृथ्वी और दीपिका के पिता दीपिका को बचाते हैं और घर से बाहर आते हैं। दीपिका के पिता ने लावण्या का विरोध किया, जिससे तीखी और गरमागरम बहस हुई। दीपिका के पिता लावण्या को चिराग की हरकत के बारे में चेतावनी देते हैं।

दूसरी ओर, घटना के बारे में अनजान चिराग, दीपिका को फोन करने की कोशिश करता है लेकिन दीपिका की गैर-जिम्मेदार कॉल से चिंतित हो जाता है। वहीं, लावण्या गुस्से में अपने गार्ड को दीपिका और उसके पिता को घर से बाहर निकालने का आदेश देती है। दीपिका के पिता को सांस लेने में दिक्कत हो रही है और दीपिका मदद के लिए चिल्ला रही हैं।