दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: चिराग और दीपिका का रोमांस, लावण्या को गुस्सा आया

स्टारप्लस के दिल को तुमसे प्यार हुआ के आगामी एपिसोड में, जो 5 सितंबर 2024 को प्रसारित होगा, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा जब चिराग और दीपिका जन्माष्टमी समारोह के बाद रोमांस करेंगे।
दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 5 सितंबर 2024: चिराग और दीपिका का रोमांस, लावण्या को गुस्सा आया 51607

दिल को तुमसे प्यार हुआ, स्टारप्लस टेलीविजन शो जिसमें दीपिका के रूप में अदिति त्रिपाठी और चिराग के रूप में अक्षित सुखीजा मुख्य भूमिका में हैं, कई लोगों का पसंदीदा बन गया है। एसवीएफ एंटरटेनमेंट इसका निर्माण करता है। 5 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, लावण्या चिराग (अक्षित सुखीजा) और दीपिका (अदिति त्रिपाठी) के सपनों को बर्बाद करने की योजना बना रही है, इसलिए वह चिराग की अनुपस्थिति में एक बुलडोजर के साथ आती है। लावण्या ने दीपिका और चिराग के घर को नुकसान पहुंचाने का आदेश दिया, जिससे दीपिका परेशान हो गई।

दिल को तुमसे प्यार हुआ आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड लावण्या द्वारा जन्माष्टमी की तैयारी करने और दीपिका को उसकी असली जगह दिखाने में मदद करने के लिए भगवान कृष्ण को धन्यवाद देने से शुरू होता है। वहीं, चिराग दीपिका के लिए दुआ करते हैं। जन्‍माष्‍टमी के जश्‍न के बीच एक ऐसा तूफान आता है, जो सभी को तितर-बितर कर देता है. इस बीच, पंडितजी को चिंता होती है कि आधी रात को पूजा कौन करेगा।

जैसे ही भगवान कृष्ण का आगमन नजदीक आता है, दीपिका छुप जाती है, पूजा करती है और किसी के देखने से पहले ही भाग जाती है। हालाँकि, लावण्या दीपिका को देखती है और चिराग से सवाल करती है, लेकिन वह दीपिका की उपस्थिति के बारे में गोपनीय रहता है। तभी बारिश शुरू हो जाती है और चिराग दीपिका से मिलने का फैसला करता है, लेकिन लावण्या उसे रोक देती है।

हालाँकि, चिराग दीपिका को लेने जाता है और उसे बारिश में बच्चों के साथ नाचते और जन्माष्टमी मनाते हुए देखता है। चिराग उसके साथ शामिल हो जाता है, और वे दोनों बारिश में रोमांटिक रूप से नृत्य करते हैं, जिससे लावण्या उदास हो जाती है। बाद में, लावण्या सोचती है कि उसे दीपिका से कैसे छुटकारा पाना चाहिए।

अगली सुबह, चिराग को सर्दी लग जाती है और दीपिका उसके लिए नाश्ता और काढ़ा बनाती है। नाश्ते की मेज पर दीपिका और चिराग एक-दूसरे को खाना खिलाते हैं और रोमांस करते हैं। दूसरी ओर, पृथ्वी लावण्या को उसके व्यवहार के लिए ताना मारती है। लावण्या क्रोधित हो जाती है और स्थिति को संभालने की योजना बनाती है।