दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 4 सितंबर 2024: लावण्या ने दीपिका को अपमानित किया, चिराग का दिल टूट गया

स्टारप्लस के 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' के आगामी एपिसोड में, जो 4 सितंबर 2024 को प्रसारित होगा, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा जब लावण्या जन्माष्टमी समारोह के दौरान दीपिका को अपमानित करेगी।
दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 4 सितंबर 2024: लावण्या ने दीपिका को अपमानित किया, चिराग का दिल टूट गया 51572

दिल को तुमसे प्यार हुआ, स्टारप्लस टेलीविजन शो जिसमें दीपिका के रूप में अदिति त्रिपाठी और चिराग के रूप में अक्षित सुखीजा मुख्य भूमिका में हैं, कई लोगों का पसंदीदा बन गया है। एसवीएफ एंटरटेनमेंट इसका निर्माण करता है। 4 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, चिराग (अक्षित सुखीजा) दीपिका (अदिति त्रिपाठी) से उनके सपनों के घर के लिए एक नेमप्लेट लाने का वादा करता है। जैसे ही दीपिका नेमप्लेट के साथ दीपिका और चिराग के सपनों के घर के बारे में सोचती है, लावण्या इसे बर्बाद करने की योजना बनाती है, और वह कहती है कि दीपिका और चिराग का सपनों का घर कभी सफल नहीं होगा। वह बुलडोजर लेकर आती है, जिससे दीपिका गहरे सदमे में चली जाती है।

दिल को तुमसे प्यार हुआ आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड की शुरुआत चिराग द्वारा जान्हवी, उसकी मां और उसकी दादी को दीपिका से दूर रहने की चेतावनी देने से होती है। चिराग ने उन्हें यह कहकर धमकी भी दी कि अगर उन्होंने उनका अपमान किया तो वह किसी को नहीं छोड़ेंगे। दीपिका ने चिराग का विरोध किया, जिस पर चिराग ने कहा कि वह यह सहन नहीं कर सकते कि कोई दीपिका का अपमान करे। चिराग दीपिका को अपने अधीन कर लेता है और उसे बहुत सावधान रहने के लिए कहता है।

बाद में, दीपिका मंदिर में जन्माष्टमी समारोह की तैयारी करती है। उसी समय, लावण्या भी इस वर्ष जन्माष्टमी समारोह पूरा करती है और पूजा के लिए मंदिर जाती है। जैसे ही दीपिका बाल गोपाल को ‘दुख अभिषेक’ के लिए ले जाती है, पंडितजी हस्तक्षेप करते हैं, और बताते हैं कि लावण्या के आदेश के अनुसार कोई भी यहां पूजा नहीं कर सकता है। चिराग ने पंडितजी पर पक्षपात का आरोप लगाया। इस पर, पंडितजी ने खुलासा किया कि लावण्या ने असहमत होने पर पंडितजी को नौकरी से निकालने की धमकी दी है।

जल्द ही, लावण्या जन्माष्टमी समारोह के लिए आती है, और चिराग उससे भिड़ने का फैसला करता है, लेकिन दीपिका उसे रोक देती है। दीपिका लावण्या से अनुरोध करती है कि वह दूसरों को रुकने और अपनी पूजा करने दे और वह वहां से चली जाएगी। तब लावण्या मांग करती है कि अगर उसका पूरा परिवार यहां मौजूद होगा, तभी बाकी लोग भी पूजा कर सकते हैं।

चिराग ने रुकने से इंकार कर दिया, लेकिन दीपिका ने उसे मना लिया और पूजा के लिए भेज दिया। लावण्या खुश हो गई कि वह जीत गई। दुखी होकर चिराग ने इस बात पर प्रकाश डाला कि वह दीपिका की वजह से आया था, उसकी वजह से नहीं। बाद में, चिराग पृथ्वी को गले लगाता है और अपने जीवन को सुलझाने का वादा करता है। वहीं दीपिका एक आंटी के साथ कृष्णा के लिए अपना गिफ्ट भेजती हैं.