दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: लावण्या जानवी और पृथ्वी की शादी के लिए सहमत, चिराग चिंतित

दिल को तुमसे प्यार हुआ (22 सितंबर) के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब लावण्या जानवी और पृथ्वी की शादी के लिए राजी हो जाएगी।
दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 22 सितंबर 2024: लावण्या जानवी और पृथ्वी की शादी के लिए सहमत, चिराग चिंतित 52123

एसवीएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस धारावाहिक दिल को तुमसे प्यार हुआ कई लोगों का पसंदीदा बन गया है। इसमें दीपिका की भूमिका में अदिति त्रिपाठी और चिराग की भूमिका में अक्षित सुखीजा मुख्य भूमिका में हैं। 22 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, लावण्या जानवी को अस्पताल के कमरे में लाती है और बताती है कि उसे एक बड़ी घोषणा करनी है, जो घर पर होगी। लावण्या घर में सभी को बुलाती है और बताती है कि पृथ्वी की खातिर, वह जानवी के साथ उसकी शादी के लिए सहमत है। इसके बाद, जानवी चिराग (अक्षित सुखीजा) को धमकी देती है कि वह अब इस घर में रहेगी और उसके प्यार, पत्नी और पूरी जिंदगी को बर्बाद कर देगी, जिससे वह चिंतित हो जाएगा।

दिल को तुमसे प्यार हुआ आज का लिखित अपडेट

आज का एपिसोड लावण्या द्वारा पृथ्वी के आत्महत्या के प्रयास के बारे में पता चलने से शुरू होता है। जैसे ही वह उसके कमरे में आती है, उसे पृथ्वी कहीं नहीं मिलती, जिससे वह चिंतित हो जाती है; फर्श पर पड़ा खून दृश्य को तीव्र कर देता है। जल्द ही, दीपिका (अदिति त्रिपाठी) फोन करती है और आयुष को पृथ्वी की स्थिति के बारे में बताती है और उन्हें जल्द से जल्द अस्पताल आने के लिए कहती है।

जल्द ही, हर कोई अस्पताल आता है, जहां लावण्या डॉक्टरों से उसे पृथ्वी से मिलने देने का अनुरोध करती है। उन्होंने उसके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया, जिस पर दीपिका ने अनुरोध किया कि वे एक माँ को उसके बेटे से मिलने दें। लावण्या क्रोधित हो जाती है और पृथ्वी को उसके साथ साझा किए बिना अस्पताल लाने के लिए दीपिका से भिड़ जाती है। चिराग हस्तक्षेप करता है और बताता है कि अगर दीपिका ने सभी को बताने में समय बर्बाद किया होता, तो पृथ्वी अब जीवित नहीं होती।

जल्द ही, पृथ्वी जाग जाता है जहां लावण्या उससे मिलने जाती है, और वह अनजाने में जानवी का नाम उजागर करने की कोशिश करता है। जैसे ही पृथ्वी होश में आती है, जानवी उससे अपना नाम न बताने के लिए कहती है। तब जानवी पृथ्वी से प्यार करने का नाटक करती है और दीपिका उसे सांत्वना देती है। दीपिका लावण्या से पृथ्वी और जानवी को एक साथ रहने देने का विनम्र अनुरोध करती है।