दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 13 सितंबर 2024: दीपिका ने पृथ्वी और जानवी की शादी के लिए चिराग को मनाया

दिल को तुमसे प्यार हुआ के आगामी एपिसोड (13 सितंबर) में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब दीपिका चिराग को पृथ्वी और जानवी की शादी के लिए मना लेगी।
दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 13 सितंबर 2024: दीपिका ने पृथ्वी और जानवी की शादी के लिए चिराग को मनाया 51866

एसवीएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस धारावाहिक दिल को तुमसे प्यार हुआ कई लोगों का पसंदीदा बन गया है। इसमें दीपिका की भूमिका में अदिति त्रिपाठी और चिराग की भूमिका में अक्षित सुखीजा मुख्य भूमिका में हैं। 13 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड का अपडेट देखें।

आगामी एपिसोड में, पृथ्वी ने दीपिका (अदिति त्रिपाठी) के घर में आने पर अपनी खुशी व्यक्त की क्योंकि उसे आज जान्हवी से मिलने का मौका मिला। दीपिका ने पृथ्वी और जानवी के बारे में चिराग (अक्षित सुखीजा) से चर्चा करने का वादा किया। बाद में, दीपिका ने चिराग को पृथ्वी के विषय पर लावण्या से बात करने के लिए मना लिया। चिराग लावण्या से सब कुछ छोड़कर पृथ्वी के बारे में सोचने का अनुरोध करता है। लावण्या पृथ्वी के लिए सही विकल्प चुनने की योजना बनाती है, और वह पृथ्वी से वादा करती है कि वह उसे सर्वश्रेष्ठ देगी।

दिल को तुमसे प्यार हुआ आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड की शुरुआत दीपिका की मुंह दिखाई रस्म से होती है. बेहद गोरी और खूबसूरत दिखने वाली दीपिका को देखकर परिवार वाले दंग रह जाते हैं। लावण्या अपने फैसले पर गर्व महसूस करती है और इसे लोगों को दिखाती है, खासकर श्रीमती शिखावत को। चिराग गुस्से में आग बबूला हो जाता है और लावण्या से बात करने का फैसला करता है, लेकिन दीपिका उसे रोक देती है।

बाद में, दीपिका का मुंह दिखाई समारोह तब तक अच्छा चलता है जब तक अनुष्का पूल में नहीं गिर जाती। यह देखकर दीपिका बिना सोचे-समझे दौड़ती है, पानी में कूद जाती है और अनुष्का को बचा लेती है। लेकिन पानी से बाहर आने के बाद दीपिका का असली रंग दिखता है, जिससे लावण्या निराश हो जाती है।

मिस्टर शिखावत लावण्या को ताना मारते हैं, लेकिन दीपिका उसके लिए स्टैंड लेती है। हालाँकि, श्री शिखावत लावण्या का अपमान करते हैं। चिराग दीपिका का ख्याल रखता है जबकि लावण्या नाराज हो जाती है। दीपिका लावण्या से बात करने की कोशिश करती है, लेकिन वह बात करने से इनकार कर देती है। चिराग लावण्या से भिड़ने की कोशिश करता है, लेकिन दीपिका उसे रोक देती है। बाद में, लावण्या पृथ्वी से शादी करने की साजिश रचती है।