दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 12 अक्टूबर 2024: जानवी ने चोट लगने का नाटक किया, दीपिका ने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए घर छोड़ा

दिल को तुमसे प्यार हुआ (12 अक्टूबर) के आने वाले एपिसोड में, दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब जानवी चोट लगने का नाटक करेगी।
दिल को तुमसे प्यार हुआ लिखित अपडेट 12 अक्टूबर 2024: जानवी ने चोट लगने का नाटक किया, दीपिका ने खुद को निर्दोष साबित करने के लिए घर छोड़ा 52695

एसवीएफ एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित स्टारप्लस धारावाहिक दिल को तुमसे प्यार हुआ, कई लोगों का पसंदीदा बन गया है। इसमें दीपिका के रूप में अदिति त्रिपाठी और चिराग के रूप में अक्षित सुखीजा मुख्य भूमिकाओं में हैं। 12 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले आगामी एपिसोड अपडेट को देखें।

आने वाले एपिसोड में, दीपिका (अदिति त्रिपाठी) को पता चलता है कि जानवी ने नींबू के रस में नींद की गोलियाँ मिला दी हैं। वह जानवी से भिड़ जाती है और कहती है कि वह दोषी है और उसे जेल जाना चाहिए। हालाँकि, जानवी माफ़ी माँगती है और दीपिका से उसे छोड़ने का अनुरोध करती है। दीपिका सहमत हो जाती है, लेकिन इस शर्त पर कि वह लावण्या को सच बताएगी। लावण्या सुन लेती है और पूछती है कि वे कौन सा सच बताना चाहते हैं।

दिल को तुमसे प्यार हुआ आज का लिखित अपडेट

आज के एपिसोड में, लावण्या दीपिका पर जानवी को मारने की कोशिश करने का आरोप लगाती है। वह ओमकार और अक्षय से पुलिस को बुलाने के लिए कहती है, लेकिन कोई भी उसकी मांग नहीं मानता। लावण्या खुद पुलिस को बुलाने का फैसला करती है। जानवी डरती है कि अगर पुलिस आती है, तो वे चीजों की जांच कर सकते हैं, और उसका पर्दाफाश हो सकता है। जानवी लावण्या से अनुरोध करती है कि भले ही दीपिका ने उसे मारने की कोशिश की हो, लेकिन वह खुद बदकिस्मत है।

लावण्या जानवी का ख्याल रखती है और उसे शांत रहने और आराम करने के लिए कहती है क्योंकि उसकी तबीयत खराब हो सकती है। दीपिका जानवी पर शक करने के लिए उसका सामना करती है। हालांकि, लावण्या दीपिका को ताना मारती है कि वह सोच सकती है कि वह पुलिस को नहीं बुलाएगी, लेकिन इस बार वह ऐसा करेगी। दीपिका लावण्या से पुलिस को बुलाने के लिए कहती है क्योंकि सच्चाई से डरने की जरूरत नहीं है। दीपिका अपनी निराशा व्यक्त करती है क्योंकि हर कोई उसे दोषी ठहराता है। वह कसम खाती है कि जब वह खुद को निर्दोष साबित कर देगी, तभी वह घर वापस आएगी।

दीपिका एक मंदिर में आती है और यशवंत को पूरी सच्चाई बताती है, जो उसे प्रेरित करता है। दीपिका अपना नाम साफ़ करने की कसम खाती है। दूसरी ओर, काजल इस घटना को स्वीकार करने से हैरान है। दीपिका को याद आता है कि उसने नींबू का रस नहीं बनाया था, क्योंकि उसने जो बनाया था वह नीचे गिर गया था, इसलिए उसने घर की नौकरानी को बनाया हुआ रस पिला दिया। दीपिका काजल से मदद मांगती है।