दिल दियां गल्लां: अमृता हुई गिरफ्तार

Dil Diyaan Gallaan Spoiler: सोनी सब के धारावाहिक दिल दिया गल्ला में अमृता गिरफ्तार हो सकती है।
दिल दियां गल्लां: अमृता हुई गिरफ्तार 2300

Dil Diyaan Gallaan Spoiler: परिवार का टूटना, आहट भावनाएं और खराब परिस्थितियों, सोनी सब के धारावाहिक दिल दिया गल्ला तीन पीढ़ियों की कहानी है जहां पहली दो पीढ़ियां अपने अतीत को भूलने और इससे आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं है। इसी वजह से तीसरी पीढ़ी को इसमें दखल अंदाजी करनी पड़ती है। और आने वाले एपिसोड में इस धारावाहिक में काफी ड्रामा देखने मिलेगा।

रिया और वीर की सगाई के बीच में एक बुरी खबर आती हैं की दिलप्रीत अपने पूरे जीवन की कमाई किसी अनजान आदमी के साथ मिलकर धोखे से गवा देता है। रिया और अमृता जब साथ आते हैं तो उन्हें पता चलता है कि क्या अनजान व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि खुशवंत है। वे एक योजना बनाते हैं ताकि खुशवंत को रंगे हाथों पकड़ सके। जबकि उनकी ही योजना उन पर भारी पड़ जाती है और वह जाल में फस जाते हैं। पुलिस उस जगह पर छापा मारती है और अमृता को गिरफ्तार कर लेती हैं।

अब देखना यह दिलचस्प है कि अमृता इस मुसीबत से कैसे बाहर आ पाएगी?

कावेरी प्रियम जोकि अमृता का किरदार निभाते हैं उन्होंने कहा, ” इस धारावाहिक के हर किरदार में कई अलग-अलग परतें हैं। अमृता का सफर अभी शुरू हुआ है; हालाँकि वह एक बेहद खूबसूरत लड़की प्रतीत होती है, लेकिन वह उससे कहीं अधिक मजबूत है। आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि कैसे अमृता स्थिति से बाहर आती है और गिरफ्तार होने पर क्या करती है। मैं अपने फैंस इस जरूरी मोड़ पर अमृता का साथ देने का आग्रह करती हूं। और दर्शकों की राय जानने के लिए काफी उत्साहित हूं। “

अंकित तिवारी: कलम और किताबों के शौख ने मुझे इस क्षेत्र में खींच लाया। ख़बर के प्रति उत्सुकता और लिखाई की मोहब्बत ने मुझे पत्रकारिता के लिए प्रेरित किया। हिन्दी मेरे लिए न केवल एक भाषा है, बल्कि एक हथियार भी है जो मुझे अपने जीवन के संघर्षों से लड़ने और सफलता और उपलब्धि के पथ पर आगे बढ़ने में मदद करती है।