Deewani Spoiler: मीरा ने देखा पार्थ के लिए देविका की दीवानगी

Deewani Today Episode 31 July 2024: दीवानी में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां देविका पार्थ के करीब आती है, मगर इसी बीच मीरा भी वहां पहुंच जाती है और वह खिड़की से सब कुछ देख लेती है।
Deewani Spoiler: मीरा ने देखा पार्थ के लिए देविका की दीवानगी 50526

Deewani Episode 117: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक दीवानी में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि बिट्टू के साथ गर्व अपने पिता का पैर छुता है और उन्हें शादी की खबर देता है। गर्व के पिता उसे समझाते है, कि वह किसी नई चाल से बिट्टू को तकलीफ न दे। जबकि गर्व की मां बिट्टू के प्रेगनेंसी से चिढ़ी हुई है। हालांकि, गर्व अपनी मां को बताता है, कि वह बिट्टू के बच्चे को गिरवा देगा। गर्व और उसकी मां की बात को मीरा सुन लेती है और दंग रह जाती है। वह पार्थ से मिलती है और उससे बात करने की कोशिश करती है, मगर पार्थ पहले से ही देविका से बात करने में व्यस्त रहता है। पार्थ मीरा को देखकर भड़क जाता है और उससे झगड़ा करने लगता है।

बाद में, पार्थ बिना कुछ खाए-पिए देविका से मिलने के लिए चले जाता है। देविका अब पार्थ को काम पर रख लेती है और उसपर डोरे डालना शुरू करती है। वह पार्थ के साथ नाश्ता करना शुरू करती है। जबकि मीरा पार्थ का हाल-चाल लेने के लिए उसके ऑफिस जाती है, जहां वह देखती है, कि देविका पार्थ के बेहद करीब है। वह उन दोनों के नदिकियों से परेशान हो जाती हैं, मगर देविका भी मीरा को देख लेती है। देविका पार्थ को मीरा के खिलाफ भड़काती है और कहती हैं, कि उसकी बीवी उसकी जासूसी करती है। पार्थ यह सब सुनकर आग-बबूला हो जाता है।

क्या फिर फूटेगा मीरा पर पार्थ का गुस्सा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।