Deewani Spoiler: गर्व ने साहिल और मीरा से लिया बदला, छूने पड़े बिट्टू के पैर

Deewani Today Episode 30 July 2024: दीवानी में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां गर्व बिट्टू को साहिल के खिलाफ भड़कता है। इसके अलावा वह मीरा से बदला लेने के लिए उसे बिट्टू के पैर छुने के लिए कहता है।
Deewani Spoiler: गर्व ने साहिल और मीरा से लिया बदला, छूने पड़े बिट्टू के पैर 50475

Deewani Episode 116: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक दीवानी में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि पार्थ बिना नौकरी पाए घर पर निराश होकर लौटता है और तभी मीरा उसे बिट्टू और गर्व की सुहागरात की बात बताती हैं, जिसे सुनकर पार्थ गुस्सा हो जाता है। पार्थ मीरा से कहता है, कि अब बिट्टू और गर्व पति-पत्नी है। इसके अलावा वह मीरा को चेतवानी देता है, कि उसे फिर कभी दोबारा उसके घर के लफड़े में नहीं घसीटा जाए। मीरा बार-बार बिट्टू के बारे में सोच-सोचकर परेशान होती है। अगले दिन वह बिट्टू के कमरे की ओर देखती है, तभी उसे गर्व दिखाई देता है। गर्व अपनी मां से कहता है, कि उसे काफी थकावट महसूस हो रही है, जिसे सुनकर मीरा परेशान हो जाती है।

मीरा भागकर बिट्टू के कमरे में जाती हैं, जहां वह उसका हाल-चाल लेती है। हालांकि, बिट्टू मीरा से कहती हैं, कि गर्व काफी अच्छा शख्स है और उसने उसे समझाया कि उन्हें मिलकर साहिल से बदला लेना है। मीरा बिट्टू की बातों को सुनकर दंग रह जाती है। बाद में, बिट्टू सज-धजकर नीचे आती है, जहां गर्व साहिल को कुर्सी से हटाकर बिट्टू को बैठने के लिए कहता है। इसके अलावा वह साहिल को बिट्टू के पैर छूने के लिए भी मजबुर करता है, जिससे सभी लोग हैरान हो जाते हैं। साहिल मजबूरन बिट्टू के पैर छुता है और फिर गर्व मीरा से भी बिट्टू के पैर छूने के लिए कहता है। अब बिट्टू काफी हैरान हो गई है, मगर माहौल की नजाकत को समझते हुए मीरा बिट्टू के पैर छू लेती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।