Deewani Spoiler: बिट्टू और गर्व की सुहागरात, मीरा से गुस्सा हुआ पार्थ

Deewani Today Episode 29 July 2024: दीवानी में मजेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां बिट्टू गर्व के साथ शादी करके आ गई है, जिसे देखकर मीरा और पार्थ परेशान हो गए है।
Deewani Spoiler: बिट्टू और गर्व की सुहागरात, मीरा से गुस्सा हुआ पार्थ 50451

Deewani Episode 115: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक दीवानी में गजब के ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि गर्व बिट्टू के साथ शादी करके घर में आता है। सभी लोग यह सब देखकर दंग रह जाते हैं। जल्दी ही गर्व मीरा को उसकी बहन यानी बिट्टू का गृह प्रवेश कराने के लिए कहता हैं, जो अब मीरा की जेठानी बन चुकी है। पार्थ अपने भाई की हरकत को देखकर हैरान हो जाता है और वह वहां से इंटरव्यू के लिए चले जाता है। मीरा भी अपनी छोटी बहन और नई जेठानी का घर में स्वागत करती है। दूसरी ओर पार्थ देविका के पास इंटरव्यू के लिए पहुंचता है, मगर देविका ने उसे अपने केबिन से भगा दिया। पार्थ केबिन के बाहर काफी देर तक देविका का इंतजार करता है। लेकिन, जल्दी ही देविका बाहर आती है और उससे कहती हैं, कि उसने सुनहरा मौका गंवा दिया है।

जबकि मीरा को बिट्टू की चिंता सताती है। इसी बीच गर्व मीरा से दो ग्लास दूध मांगता है और उससे कहता है, कि आज उसकी सुहागरात है। मीरा यह सुनकर और भी ज्यादा परेशान हो जाती है। मीरा बिट्टू से मिलती है और उसे नशीली दवा देती है, जिसे बिट्टू को गर्व को पिलाने की सलाह दी है। मीरा नहीं चाहती है, कि बिट्टू के साथ कुछ गलत हो। वहीं पार्थ भी बिना नौकरी पाए घर पर निराश होकर लौटता है और तभी मीरा उसे बिट्टू और गर्व की सुहागरात की बात बताती हैं, जिसे सुनकर पार्थ गुस्सा हो जाता है। पार्थ मीरा से कहता है, कि अब बिट्टू और गर्व पति-पत्नी है। इसके अलावा वह मीरा को चेतवानी देता है, कि उसे फिर कभी दोबारा उसके घर के लफड़े में नहीं घसीटा जाए। वह बार-बार मीरा को उसकी नौकरी हाथ से चले जाने का तकलीफ बयां करता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।