बिग बॉस 16: रोमांटिक सीन करते हुए अर्चना गौतम ने कार्तिक आर्यन को कहा ‘भइया’

बिग बॉस 16: रोमांटिक सीन करते हुए अर्चना गौतम ने कार्तिक आर्यन को कहा 'भइया'
बिग बॉस 16: रोमांटिक सीन करते हुए अर्चना गौतम ने कार्तिक आर्यन को कहा 'भइया' 568

Bigg Boss 16: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के लोकप्रिय और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं कार्तिक आर्यन। जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म “शहजादा” का प्रचार करने में व्यस्त हैं, फिल्म में उनके साथ कृति सेनन ने भी पर्दा साझा किया है। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म के प्रचार के लिए बिग बॉस 16 के घर में प्रवेश करते है। फराह खान, जो वर्तमान में सलमान खान के स्थान पर रियलिटी शो की मेजबानी कर रही हैं, शो में कार्तिक का स्वागत करती हैं और प्रतियोगियों से उनका परिचय कराती हैं।

आने वाले एपिसोड में, एक मजेदार एक्ट के तहत प्रतियोगी अर्चना गौतम को कार्तिक के साथ एक रोमांटिक सीन करने के लिए कहा गया है। अर्चना को कहा जाता है कि वह कार्तिक आर्यन के साथ रसोई में अदरक की चाय बना रही है।

अर्चना रोमांटिक मूड दिखाने की कोशिश करती है क्योंकि वह चाय बनाती है और कार्तिक उसकी कमर पर हाथ रख देता है। वह उससे कहती है, “हाय्य छोड़ो ना मम्मी देख लेगी।” जैसे ही वह अपने हाथ खींचने से इनकार करता है, वह आगे कहती है, “कौन से गेट से आए हो भइया।” जल्द ही सभी हंसने लगते हैं। फराह मजाक में कहती हैं, “भइया बोल दिया, ये लो।”

अधिक अपडेट के लिए Manoranjannews.com को पढ़ते रहें।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।