भाग्य लक्ष्मी स्पॉइलर: एक ही दिन होंगी लक्ष्मी-विक्रांत और मलिष्क-ऋषि की शादी

Bhagya Laskhmi: लक्ष्मी-विक्रांत और मलिष्क-ऋषि का विवाह एक ही दिन होने वाली है।
Bhagya Laxmi spoiler: Laxmi-Vikrant and Malishk-Rishi will get married on the same day 11631

Bhagya Laskhmi: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagy Lakshmi) में पिछले कुछ हफ्तों में काफी तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई हैं। कहानी के अनुसार, बलविंदर विक्रांत के साथ लक्ष्मी को देखता है और उससे मिलने जाता है। वह विक्रांत और लक्ष्मी की डेट खराब कर देता है और विक्रांत को बताता है कि कैसे वह लक्ष्मी से शादी करने वाला था। बलविंदर के व्यवहार से विक्रांत नाराज हो जाता है।

विक्रांत लक्ष्मी को घर लाता है और पूरे परिवार को बताता है कि वह लक्ष्मी से शादी करने के लिए तैयार है। परिवार उनके फैसले से उत्साहित महसूस करता है, और लक्ष्मी परिवार के सदस्यों का आशीर्वाद लेती है। बाद में, ऋषि लक्ष्मी और विक्रांत को शादी की बधाई देता है। विक्रांत ने ऋषि को धन्यवाद दिया और ऋषि भावुक हो गए।

आने वाले एपिसोड में, नीलम विक्रांत और लक्ष्मी की शादी की तारीख तय करने का फैसला करती है। इसलिए, वह पंडितजी को घर पर बुलाती है। हालांकि, पंडित नीलम को चेतावनी देता है और उसे विक्रांत और लक्ष्मी की शादी में बड़ी परेशानी के बारे में बताता है। नीलम चिंतित हो जाती है। जल्द ही, पंडित नीलम से लक्ष्मी-विक्रांत और मलिष्का-ऋषि की शादी एक ही तारीख पर करने के लिए कहते हैं। नीलम इससे सहमत हैं।

अब आगे क्या होगा? क्या यह ऋषि और लक्ष्मी की प्रेम कहानी का अंत है? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।