भाग्य लक्ष्मी: बलविंदर ने खराब की विक्रांत और लक्ष्मी की डेट

Bhagya Lakshmi: बलविंदर ने विक्रांत और लक्ष्मी की डेट खराब कर देता है।
Bhagya Laxmi: Balwinder spoils Vikrant and Laxmi's date 11374

Bhagya Lakshmi: ज़ी टीवी (Zee TV) का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। शो को बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किया गया है। कहानी के अनुसार, लक्ष्मी ने परिवार को बताया कि उसने विक्रांत को ऋषि के साथ अपनी शादी के बारे में सूचित किया क्योंकि वह झूठ पर आधारित रिश्ता शुरू नहीं करना चाहती थी। लेकिन वह सबको बता देती है कि वह विक्रांत को पसंद करती है। बाद में, लक्ष्मी को विक्रांत का फोन आता है, जो उसे अपने साथ डिनर डेट पर आमंत्रित करता है।

लक्ष्मी के लिए विक्रांत का डिनर डेट आमंत्रण ऋषि सुन लेता है। वह लक्ष्मी को आगे बढ़ने के लिए कहता है और कहता है कि वह उसे आगे बढ़ने से नहीं रोकेगा। लक्ष्मी डेट पर जाने का फैसला करती है और तैयार होने लगती है। ऋषि उसे डेट के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

आने वाले एपिसोड में विक्रांत, लक्ष्मी को आराम से बिठाकर रेस्टोरेंट में ले जाता है। वे एक-दूसरे के व्यक्तित्व के बारे में बातचीत करने लगते हैं। जल्द ही, बलविंदर विक्रांत के साथ लक्ष्मी को देखता है और उससे मिलने जाता है। वह विक्रांत और लक्ष्मी की डेट खराब कर देता है और विक्रांत को बताता है कि कैसे वह लक्ष्मी से शादी करने वाला था। बलविंदर के व्यवहार से विक्रांत नाराज हो जाता है।

अब आगे क्या होगा? क्या लक्ष्मी से शादी के लिए राजी होगा विक्रांत? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।