भाग्य लक्ष्मी: टूटे हुए ऋषि ने लक्ष्मी और विक्रांत को दी शादी की बधाई

Bhagya Lakshmi: ऋषि ने दी लक्ष्मी और विक्रांत को शादी की बधाई।
Bhagya Laxmi: A broken hearted sage congratulates Laxmi and Vikrant for their marriage 11530

Bhagya Lakshmi: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ हफ्तों से काफी तड़के दार ड्रामा की एंट्री हुई हैं। शो को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। कहानी के अनुसार, ऋषि लक्ष्मी के लिए विक्रांत के डिनर डेट आमंत्रण को सुन लेते हैं। वह लक्ष्मी को आगे बढ़ने के लिए कहता है और कहता है कि वह उसे आगे बढ़ने से नहीं रोकेगा। लक्ष्मी डेट पर जाने का फैसला करती है और तैयार होने लगती है। ऋषि उसे डेट के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

रेस्तरां में विक्रांत लक्ष्मी को रिसीव करता है, जिससे वह आराम से बैठ जाती है। वे एक-दूसरे के व्यक्तित्व के बारे में बातचीत करने लगते हैं। जल्द ही, बलविंदर विक्रांत के साथ लक्ष्मी को देखता है और उससे मिलने जाता है। वह विक्रांत और लक्ष्मी की डेट खराब कर देता है और विक्रांत को बताता है कि कैसे वह लक्ष्मी से शादी करने वाला था। बलविंदर के व्यवहार से विक्रांत नाराज हो जाता है।

आने वाले एपिसोड में, विक्रांत लक्ष्मी को घर लाता है और पूरे परिवार को बताता है कि वह लक्ष्मी से शादी करने के लिए तैयार है। परिवार उनके फैसले से उत्साहित महसूस करता है, और लक्ष्मी परिवार के सदस्यों का आशीर्वाद लेती है। बाद में, ऋषि लक्ष्मी और विक्रांत को शादी की बधाई देता है। विक्रांत ने ऋषि को धन्यवाद दिया और ऋषि भावुक हो गए।

आगे क्या होगा? क्या यह ऋषि और लक्ष्मी की प्रेम कहानी का अंत है? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।