भाग्य लक्ष्मी लिखित अपडेट 4 सितंबर 2024: जब लक्ष्मी ने माफ़ी मांगी तो ऋषि भावुक हो गए, मलिष्का को ईर्ष्या हुई

ज़ी टीवी के लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी, उत्पाद बालाजी टेलीफिल्म्स के आगामी एपिसोड में, दर्शक ऋषि को भावुक होते देखेंगे क्योंकि लक्ष्मी क्षमा मांगती है।
भाग्य लक्ष्मी लिखित अपडेट 4 सितंबर 2024: जब लक्ष्मी ने माफ़ी मांगी तो ऋषि भावुक हो गए, मलिष्का को ईर्ष्या हुई 51585

एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय शो भाग्य लक्ष्मी पिछले तीन सालों से दर्शकों का दिल जीत रहा है और लगातार उनका मनोरंजन कर रहा है। शो में लक्ष्मी की भूमिका में ऐश्वर्या खरे और ऋषि की भूमिका में रोहित सुचांती मुख्य भूमिका में हैं। 4 सितंबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का लिखित अपडेट देखें।

आज का एपिसोड मलिष्का के फूट-फूटकर रोने और अपना दुख व्यक्त करने से शुरू होता है क्योंकि लक्ष्मी एक बार फिर उसके खिलाफ जीत जाती है। मलिष्का अपनी मां से कहती है कि वह लड़ते-लड़ते थक गई है और अब वह लक्ष्मी को नुकसान नहीं पहुंचाएगी। इस पर, मलिष्का की माँ उसे उन लड़कों की तस्वीरें दिखाती है जो उससे शादी करना चाहते हैं, लेकिन मलिष्का उसे रोक देती है और बताती है कि वह केवल ऋषि को चाहती है। मलिष्का की माँ उसे प्रेरित करती है और संघर्ष करने और जो चाहती है उसे पाने के लिए कहती है। मलिष्का प्रतिज्ञा करती है कि जन्माष्टमी समारोह में वह केवल ऋषि की राधा बनेगी, लक्ष्मी नहीं।

दूसरी ओर, लक्ष्मी, रसोई में पानी उबालते समय, ऋषि और नीलम के सामने पारो और रोहन को पाकर खुश होने की उसकी भावनात्मक स्वीकारोक्ति के बारे में सोचती है। जैसे ही ऋषि पानी लेने के लिए रसोई में आता है, लक्ष्मी उसे बुलाती है और क्षमा मांगती है। ऋषि माफी स्वीकार कर लेता है और चला जाता है, लेकिन लक्ष्मी उसे रोकती है और उसका सामना करती है। लक्ष्मी उसके माफ़ी मांगने पर उसकी सरल प्रतिक्रिया पर सवाल उठाती है। ऋषि ने स्पष्ट किया कि वह उससे लड़ना नहीं चाहते थे, इसलिए उन्होंने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया।

लक्ष्मी को ऋषि के सामने अपनी भावनाएं व्यक्त करने में थोड़ा समय लगता है। वह पारो को उससे दूर रखने के लिए माफ़ी मांगती है, और ऋषि इस स्वीकारोक्ति से भावुक हो जाता है, जिससे वे करीब आ जाते हैं। हालाँकि, भावनात्मक बातचीत कड़वा मोड़ ले लेती है और एक बार फिर लक्ष्मी ऋषि को गलत समझती है।

दूसरी ओर, दादी आंचल, नीलम और करिश्मा को खबर दिखाती है और सभी सीएम मैडम को बचाने के उसके साहसी कार्य के लिए लक्ष्मी की प्रशंसा करते हैं। नीलम सहमत हो जाती है और लक्ष्मी के स्टंट की प्रशंसा करती है, जिसे मलिष्का सुन लेती है और लक्ष्मी के बारे में घर के सदस्यों की सकारात्मक राय जानकर चौंक जाती है। नीलम मलिष्का के दुख को समझती है, लेकिन वह इस सच्चाई से इनकार नहीं कर सकती।

मलिष्का घर के सदस्यों द्वारा लक्ष्मी का समर्थन करने से नाराज है और वह यह बात अपनी मां से साझा करती है। मलिष्का ने लक्ष्मी का जीवन बर्बाद करने और स्थायी रूप से ऋषि की पत्नी बनने की योजना बनाई।