Bhagya Lakshmi: बम ब्लास्ट की शिकार हुई लक्ष्मी?

Bhagya Lakshmi: क्या बम ब्लास्ट में लक्ष्मी मर जाएगी।
Bhagya Lakshmi: Was Lakshmi a victim of the bomb blast? 13085

Bhagya Lakshmi: ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को खूब मनोरंजित कर रहा है। शो के निर्माण का कार्यभार बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा संभाला गया है। कहानी के अनुसार, आतंकवादियों द्वारा लक्ष्मी को मंत्री के पास बम रखने की धमकी मिलती है और बाद में वह मंत्री से मुलाकात करती है। जल्दी ही, ऋषि लक्ष्मी से मिलकर, उसे बताता है कि उसे लगता है कि वह खतरे में है।

ऋषि आतंकवादी और लक्ष्मी की बात सुन लेता है। बाद में, वे सभी को बचाने का फैसला करते हैं। अखाड़े में एक बम मे होने की जानकारी लक्ष्मी मंत्री को देती है और वह सुनिश्चित करते हैं, कि सभी को सुरक्षित निकाला जाए। इस बीच, ऋषि आतंकवादियों से मुठभेड़ करने जाता है। आतंकियों द्वारा ऋषि को बंधक बना लिया जाता है और वे उसे लक्ष्मी से मंत्री को एक जगह लाने की मांग करते हैं।

आगामी एपिसोड में, लक्ष्मी मंत्री को पड़ाव भेजती है क्योंकि ऋषि की जान को खतरा है। इस बीच, वह बम को निष्क्रिय कर देती है। आतंकवादियो द्वारा मंत्री को बंधक बना लिया जाता है और वे ऋषि को मारने का फैसला करते है। दूसरी ओर बम फिर से सक्रिय हो जाता है। लक्ष्मी बम को एक कार में ले जाती है और एक सुनसान जगह पर फेंक देती है। हालाँकि, जब वह चट्टान के पास जाती है, बम विस्फोट होता है, और उसकी कार चट्टान से गिर जाती है।

क्या लक्ष्मी मर चुकी है? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।