Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो के लिए लक्ष्मी और नीलम में छिड़ी जंग, समर्थन में उतरा ऋषि

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी पारो को अपने साथ लेकर जाना चाहती है, मगर नीलम की इच्छा है कि पारो ओबेरॉय परिवार के साथ ओबेरॉय हाउस में रहे।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो के लिए लक्ष्मी और नीलम में छिड़ी जंग, समर्थन में उतरा ऋषि 50113

Bhagya Lakshmi Today Episode 22 July : एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ दिनों से काफी दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो की कहानी के मुताबिक, ऋषि ने बोरवेल में जाकर लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और अपने बच्चों की जान बचा ली है। हालांकि, लक्ष्मी की सलामती देखकर नीलम और मल्षिका चिढ़ जाती है और वे उसे नुकसान पहुंचाने की काफी कोशिशें करते हैं, मगर ‘जाको राखे साइयां मार साके न कोई‘। लक्ष्मी सारी मुसीबत से उबर जाती है और वह फैसला करती है, कि वह अपनी बेटी के साथ फिर से अपने घर लौट जाएगी।

लेकिन, अब शो के ट्विस्ट का समय आ गया है, जब नीलम यह बात सुनकर चिढ़ जाती है। जी हां! नीलम नहीं चाहती है, कि उसकी पोती यानी पारो ओबेरॉय परिवार से दूर रहे। नीलम लक्ष्मी को पारो को लेकर जाने से रोकने की कोशिश करती हैं, मगर लक्ष्मी भी किसी का सुनना नहीं चाहती है और वह कहती हैं, कि उसे ओबेरॉय परिवार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं है। इसके अलावा वह यह भी कहती हैं, कि उसने बचपन से पारो की परवरिश की है, जिसके कारण उसे अपनी बच्ची के लिए फैसला लेने का हक है। ऋषि भी लक्ष्मी के इस फैसले में उसके साथ है, जिसे देखकर नीलम फिर से चिढ़ जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।