Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: आतंकियों ने चलाया ऋषि पर गोली, लक्ष्मी परेशान

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: आतंकियों ने चलाया ऋषि पर गोली।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: आतंकियों ने चलाया ऋषि पर गोली, लक्ष्मी परेशान 51255

Bhagya Lakshmi Today Episode 21 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है।शो की कहानी के मुताबिक, लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) स्वतंत्रता दिवस पर होटल के उद्घाटन समारोह के लिए सीएम का स्वागत करती है। उद्घाटन के बाद सभी लोग होटल में जाते हैं। वहीं, ध्वजारोहण से पहले सीएम आराम करने चले जाते हैं और ओबेरॉय परिवार के सदस्य होटल की सैर करते हैं। इसी बीच कुछ आतंकवादियों द्वारा होटल पर हमला कर दिया जाता है, जिसके कारण होटल में भगदड़ मच जाती है।

शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि नीलम आंचल, करिश्मा और दादी के साथ टेबल के पीछे छिप जाती है। जैसे ही वे खड़े होते हैं, वे रानो को देख लेते हैं। रानो ने उन्हें बताती है, कि उसे होटल में गोलीबारी करने वाले लोगों के बारे में पता है। दादी सवाल करती हैं कि क्या वह उनके साथ हैं। रानो ने खुलासा किया कि वे आतंकवादी हैं, जिससे तनाव बढ़ रहा है। दूसरी ओर, फायरिंग की आवाज सुनकर लक्ष्मी चिंतित हो जाती है क्योंकि पारो और रोहन होटल के अंदर हैं। लक्ष्मी बेसब्री से पारो और रोहन को खोजती है, मगर उसे केवल रोहन ही मिलता है, जिससे लक्ष्मी निराश महसूस करती है।

बाद में, आतंकवादियों ने ऋषि (रोहित सुचांती) और लक्ष्मी पर गोलीबारी की, जिससे सभी दंग रह जाते हैं। दूसरी ओर, मलिष्का परेशान हो जाती है क्योंकि वह उद्घाटन समारोह में एक अतिथि के रूप में शामिल होती है, न कि ऋषि की पत्नी के रूप में। मलिष्का की हालत देखकर अनुष्का उसे सांत्वना देती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है?
हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।