Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: बोरवेल में घुसा सांप, खतरे में लक्ष्मी और बच्चों की जान

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी पारो और रोहन को बोरवेल से बाहर निकालने के लिए अंदर जाती हैं, मगर बोरवेल में सांप आता है, जिसके कारण अब इनकी परेशानी बढ़ चुकी है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: बोरवेल में घुसा सांप, खतरे में लक्ष्मी और बच्चों की जान 50023

Bhagya Lakshmi Today Episode 18 July : एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ दिनों से काफी दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो की कहानी के मुताबिक, लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) ने अपने बच्चों यानी पारो और रोहन की जान बचाने के लिए खुद की जान खतरे में डाल दी है और वह उतर गई है, बोरवेल में। इसके अलावा ऋषि (रोहित सुचांती) को लक्ष्मी और उसके बच्चों की चिंता सताती है। इसके अलावा बोरवेल के अंदर ऑक्सीजन की मात्रा में कमी आ गई है, जो लक्ष्मी के लिए नई मुसीबत बन चुकी है। ऑक्सीजन की कमी ने लक्ष्मी को बेहोश कर दिया है, जिसके कारण सभी हद से ज्यादा परेशान हो चुके हैं। जबकि इनकी मुसीबत को भारी बारिश भी काफी बढ़ा देती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि किसी तरह लक्ष्मी को होश आता है और वह हालत को संभालने की कोशिश करती है। जबकि ऋषि और बाकी के घरवाले बोरवेल के खुले हिस्से को ढक देते हैं, जिससे बारिश का पानी अंदर न जाए। बाद में, बोरवेल में गैसों के कारण लक्ष्मी की आंखों की रोशनी कमजोर पड़ने लगती है। दूसरी ओर, ऋषि ने बोरवेल में एक सांप घुसते हुए देख लिया है और वह इस बारे में लक्ष्मी को बताता है। लेकिन, कमजोर रोशनी के कारण लक्ष्मी साँप को देखने में विफल रहती है। जबकि पारो और रोहन लक्ष्मी को गले लगाते हैं और सांप से डरते हैं। लक्ष्मी चिंता में ऋषि से कहती है कि वह उससे बात करता रहे, क्योंकि वह साँप नहीं देख सकती।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।