Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी और बच्चों की जान बचाने के लिए बोरवेल में कूदा ऋषि

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी पारो और रोहन को बचाने के लिए ऋषि बोरवेल में जाता है और वह अपने परिवार सही सलामत बाहर लेकर आता है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी और बच्चों की जान बचाने के लिए बोरवेल में कूदा ऋषि 50018

Bhagya Lakshmi Today Episode 19 July : एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ दिनों से काफी दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो की कहानी के मुताबिक, लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) अपने बच्चों की जान बचाने के लिए बोरवेल में उतर गई है, मगर अंदर उसका सामना ज़हरीला नजर आ रहे सांप से होती है। इसके अलावा बोरवेल में गैसों के कारण लक्ष्मी की आंखों की रोशनी भी कमजोर पड़ने लगती है। दूसरी ओर, ऋषि ने बोरवेल में एक सांप को घुसते हुए देख लिया है और वह इस बारे में लक्ष्मी को बताता है। लेकिन, कमजोर रोशनी के कारण लक्ष्मी साँप को देखने में विफल रहती है। जबकि पारो और रोहन लक्ष्मी को गले लगाते हैं और सांप से डरते हैं। हालांकि, लक्ष्मी बेहद चतुराई से सांप को बोतल में बंद करने में सफल होती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ऋषि अपने परिवार की जान बचाने के लिए बोरवेल में घुसने का फैसला करता है। सेफ्टी सूट और हार्नेस पहनकर ऋषि बोरवेल के अंदर जाता है। जल्द ही, वह अपनी बेटी पारो, बेटे रोहन और पत्नी लक्ष्मी से मिलता है। प्यारा सा परिवार एक-दूसरे को गले लगाता है और ऋषि सभी को बचाना शुरू कर देता है। हालाँकि, रोहन ढक्कन वाली बोतल से सांप को छोड़ने पर जोर देता है। बाद में, ऋषि अपने परिवार के साथ बाहर आता है। बाद में, डॉक्टर चेकअप के लिए आते हैं और वह सभी को बताते हैं, कि सब कुछ ठीक है। कपड़े बदलने के बाद, ऋषि अपने बच्चों रोहन और पारो से मिलता है। वह पारो को गले लगाता है और उसे प्यार करता है। लक्ष्मी भी सुरक्षित है। जबकि ऋषि आयुष के साथ अपनी खुशी व्यक्त करता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।