Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ऋषि ने नीलम को दिया धोखा, लक्ष्मी हुई खुश

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ऋषि ने नीलम को दिया धोखा, लक्ष्मी खुश होती है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ऋषि ने नीलम को दिया धोखा, लक्ष्मी हुई खुश 50226

Bhagya Lakshmi Today Episode 24 July: एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ दिनों से काफी दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो की कहानी के मुताबिक, नीलम अपनी पोती यानी पारो को ओबेरॉय परिवार में शामिल करना चाहती हैं, मगर लक्ष्मी ने ऐसा करने से इंकार कर दिया। जबकि, मलिष्का लक्ष्मी की जीत से खुश नाखुश हैं। आधी रात को मलिष्का लक्ष्मी के घर जाती है। मलिष्का उसे ताना मारते हुए कहती है, कि लक्ष्मी को लगता है कि ऋषि अब भी उससे प्यार करता है। इसके अलावा वह यह भी कहती हैं, कि वह पैसों के लिए ऋषि की जिंदगी में आई है। हालांकि, लक्ष्मी उसे करारा जवाब देती है। जल्दी ही दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाता है। मलिष्का हिंसक हो जाती है और लक्ष्मी को धक्का देती है। यह देखकर रानो और शालू हरकत में आ जाते हैं और मलिष्का को पकड़कर घर से बाहर फेंक देते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि नीलम ऋषि द्वारा दिए गए धोखे से काफी दुखी है। ऋषि नीलम को समझाने की कोशिश करता है, कि पारो को घर में लाने के लिए वह जो चालें चल रही है, वह पूरी तरह से गलत है। ऋषि इस बात पर भी जोर देता है कि लक्ष्मी पारो की मां है, इसलिए उसे उसके साथ ही रहना चाहिए। हालाँकि, नीलम ऋषि से पूरी से असहमत हैं और वह उसके द्वारा मिले धोखा के लिए उसे कोसती है। नीलम का कहना है, कि ऋषि कभी भी उसे नहीं समझता है। नीलम को शांत करने के लिए ऋषि उससे माफी मांगता है और वह उससे वादा करता है, कि वह चीजे बेहतरन करने की कोशिश करेगा।

दूसरी ओर, स्कूल में पारो और रोहन को उनकी बहादुरी के सम्मानित किया जाता है, जिसे देखकर लक्ष्मी काफी खुश होती है। इसके अलावा लक्ष्मी क्लास में मौजूद बच्चों को प्रेरक भाषण देती है और उन्हें हर स्थिति में मजबूत रहने की सलाह देती है, ताकि वे इससे आसानी से निपट सके।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।