Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ऋषि और लक्ष्मी आए करीब, आटे से खेली गई होली

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी खाना बनाने के लिए रसोई में जाती हैं, जहां उसका पीछा करते-करते ऋषि आ जाता है। ऋषि और लक्ष्मी दोनों फिर से बहस करने लगते हैं और फिर उनपर आटे का डब्बा गिर जाता है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ऋषि और लक्ष्मी आए करीब, आटे से खेली गई होली 51002

Bhagya Lakshmi Today Episode 12 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो की कहानी के मुताबिक, सात साल बाद, लक्ष्मी आखिरकार अपनी बेटी पारो के साथ ओबेरॉय हवेली लौट आती है। मलिष्का लक्ष्मी की वापसी से घबरा जाती है जबकि नीलम चुप रहती है। लक्ष्मी अपने कमरे में आती है, जहाँ उसे ऋषि के साथ बिताए सारे पल याद आते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि नीलम लक्ष्मी से झगड़ा करती है और लक्ष्मी से कहती हैं, कि वह ओबेरॉय हवेली में वापस आने के लिए ऐसा रास्ता चुना। लक्ष्मी साफ करती है कि वह खुद नहीं लौटी, बल्कि अदालत ने उसे भेजा है। आंचल लक्ष्मी पर चिल्लाते हुए उसे डराने की कोशिश करती है, मगर लक्ष्मी जोर देकर कहती है कि वह कम आवाज़ में भी सुन सकती है, जिससे सभी चौंक जाते हैं।
बाद में, लक्ष्मी खाना बनाने के लिए रसोई में जाती हैं, जहां उसका पीछा करते-करते ऋषि आ जाता है। ऋषि और लक्ष्मी दोनों फिर से बहस करने लगते हैं और फिर उनपर आटे का डब्बा गिर जाता है।

जल्द ही, पारो और रोहन भी ऋषि और लक्ष्मी के साथ आटे की होली खेलना शुरू करते हैं। आखिर में, ऋषि पूरे परिवार की एक साथ सेल्फी लेता है, अपनी बड़ी मुस्कान बिखेरता है और एक अच्छे परिवार का उदाहरण पेश करता है। यह देखकर नीलम परेशान हो जाती है जबकि मलिष्का ऋषि और लक्ष्मी की बढ़ती नज़दीकियों से तंग आ जाती है।

खैर, दोस्तो अब आगे क्या होगा है? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।