Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ऋषि और लक्ष्मी आए करीब, नीलम ने घर में घुसने से रोका

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: नीलम लक्ष्मी को घर में घुसने से रोक देती है, जिसके कारण ऋषि परेशान हो जाता है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ऋषि और लक्ष्मी आए करीब, नीलम ने घर में घुसने से रोका 50817

Bhagya Lakshmi Today Episode 07 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है जहां आप सभी देखेंगे, कि ऋषि लक्ष्मी से मिलकर सब कुछ ठीक करने का वादा करता है, मगर वह उसके सामने एक शर्त रखता है। वह लक्ष्मी को शर्त भी केस जीतने के बाद ही बताएगा। जबकि दूसरी ओर आयुष शालू से मिलकर अपनी पुरानी यादों के बारे में बात करता है और उससे सवाल करता है, कि उसने उसकी मोहब्बत को क्यों धोका दिया? शालू सवालों से घबराकर भागने की कोशिश करती हैं, मगर आयुष ने उसका हाथ पकड़कर उससे जवाब की मांग की है।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि नीलम दादी से झगड़ा करती है और सभी परिवार वालों से कहती हैं, कि अब लक्ष्मी ओबेरॉय परिवार में कभी शामिल नहीं होगी। वह सभी को बताती हैं, कि इस परिवार को लक्ष्मी की कोई जरूरत नहीं है। दूसरी ओर, आयुष भगवान के सामने पारो की इच्छा पूरी करने के लिए प्रार्थना करता है। पारो चाहती है, कि उसके माता-पिता एक-साथ एक छत के नीचे रहे। इसी बीच ऋषि और लक्ष्मी भी करीब आते हैं, जिससे साफ हो रहा है, कि उनके रिश्तें में अब सुधार हो रहा है। बाद में, लक्ष्मी पारो को लेने के लिए ओबेरॉय हवेली आती है, मगर नीलम ने उसे घर में घुसने से मना कर दिया है। यह सब देखकर ऋषि परेशान हो जाता है और मलिष्का घबरा जाती है, कि कहीं ऋषि लक्ष्मी के लिए फिर से कोई हंगामा खड़ा न कर दे।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।