Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: बारिश ने बढ़ाई लक्ष्मी और ऋषि की मुसीबतें

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी पारो और रोहन को बोरवेल से बाहर निकालने के लिए अंदर जाती हैं, मगर भारी बारिश सभी की चिंताएं बड़ा कर देती है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: बारिश ने बढ़ाई लक्ष्मी और ऋषि की मुसीबतें 49871

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ दिनों में काफी दमदार ड्रामे की एंट्री हुई, जहां पारो रोहन को बचाने के चक्कर में बोरवेल में गिर जाती है, जबकि मलिष्का लक्ष्मी और ऋषि की बेटी को जान से मारने की कई कोशिशें करती है। अब लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) अपनी बेटी की जान बचाने के लिए बोरवेल के अंदर चली गई है। इसके अलावा ऋषि (रोहित सुचांती) लक्ष्मी और उसके बच्चों के बारे में सोच-सोचकर परेशान हो जाता है। वहीं दूसरी ओर शालू रोने लगती है, जिसे आयुष संभालता है। जल्द ही अनुष्का आती है और वह शालू को पति से दूर रहने की सलाह देती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप देखेंगे कि लक्ष्मी चुनौतियों का सामना करने के बाद अपने बच्चों पारो और रोहन के पास पहुंचती है।इसी बीच तेज बारिश होने लगती है, जिससे ऋषि डर जाते हैं। वह लक्ष्मी, पारो और रोहन को बचाने के लिए बोरवेल के अंदर जाने का फैसला करता है, लेकिन बचाव दल उसे ऐसा करने से रोक देता है। दूसरी ओर, शालू छाता लेकर बोरवेल के पास खड़ी रहती है ताकि बोरवेल में पानी न भर जाए. नीलम अपनी साड़ी के पल्लू से बोरवेल को छुपाती है। जहां हर कोई पारो और रोहन के बारे में चिंतित है, वहीं लक्ष्मी अपने बच्चों को गले लगाती है और उन्हें प्यार करती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।