Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो के लिए नीलम ने दी लक्ष्मी को धमकी, ऋषि हुए परेशान

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: नीलम लक्ष्मी को धमकी देती है, कि अगर उसने उसकी बात नहीं सुनी, तो अंजाम बुरा होगा।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो के लिए नीलम ने दी लक्ष्मी को धमकी, ऋषि हुए परेशान 50383

Bhagya Lakshmi Today Episode 28 July: बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में, दर्शकों ने लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और पारो के लापता होने के साथ एक रोमांचक ड्रामा देखा है। नीलम, लक्ष्मी से मिलने और पारो के बारे में बात करने के लिए रानो के घर जाती है। लेकिन नीलम उसके लापता होने से हैरान हो जाती है और वह पुलिस में शिकायत दर्ज कराती है। दूसरी ओर, ऋषि (रोहित सुचांती) भी लक्ष्मी और पारो के ठिकाने का पता लगाने की कोशिश में जुटा रहता है। हालाँकि, लक्ष्मी पारो के साथ शहर छोड़ने का फैसला करती है। जबकि ऋषि, निराशा का सामना करने के बाद, आयुष से साझा करता है कि उसे लक्ष्मी से इस तरह के व्यवहार की उम्मीद नहीं थी और उसे लक्ष्मी और पारो की चिंता भी सताती है।

अब आने वाले ट्विस्ट में, आप सभी देखेंगे कि लक्ष्मी और पारो ओबेरॉय हाउस लौटती है। लक्ष्मी ने नीलम से भिड़ने का फैसला किया। लक्ष्मी ने नीलम को समझाया कि चाहे कुछ भी हो जाए, पारो उसके साथ रहेगी। इसके बाद नीलम ने भी लक्ष्मी को धमकाते हुए कहा, कि अगर लक्ष्मी ने नीलम की बात को अनसुना किया, तो अंजाम बुरा होगा। हालांकि, लक्ष्मी इस बार नीलम के आगे झुकने वाली नहीं है और सभी से कहती हैं, कि उसका फैसला कोई भी नहीं बदल सकता है। नीलम लक्ष्मी को समझाने की कोशिश करती है, कि वह पारो को वह खुशी और आलीशान जीवन नहीं दे सकती जो नीलम दे सकती है। लेकिन लक्ष्मी उसकी सलाह को नजरअंदाज कर देती है। इस पर, नीलम ने लक्ष्मी को चेतावनी दी कि अगर वह उससे सहमत नहीं हुई तो वह उसे अदालत में घसीटेगी।

बाद में, आयुष तब गुस्सा हो जाता है जब करिश्मा उसे लक्ष्मी का समर्थन करने और मामले पर अपने विचार व्यक्त करने से रोकती है। दूसरी ओर, नीलम ऋषि को अपनी बेटी पारो के लिए लड़ने के लिए उकसाती है। लेकिन स्थिति से व्यथित ऋषि, नीलम से कहता है कि पारो को लक्ष्मी से अलग करना सही बात नहीं है। लेकिन नीलम उसकी बात नहीं सुनती और अंततः पारो के प्रति उसके प्यार पर सवाल उठाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।