Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी की वापसी से चिढ़ी नीलम, मलिष्का ने किया जंग का ऐलान

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: नीलम और मलिष्का लक्ष्मी की वापसी से परेशान दिखती हैं। जबकि नीलम चुप रहती है, मलिष्का उसे ताना मारते हुए कहती है कि उसने वादा किया था कि लक्ष्मी कभी ओबेरॉय हवेली नहीं लौटेगी, मगर वह अपने वादे में नाकामयाब हो गई है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी की वापसी से चिढ़ी नीलम, मलिष्का ने किया जंग का ऐलान 50975

Bhagya Lakshmi Today Episode 10 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो की कहानी के मुताबिक, जज ने घोषणा किया है, कि ऋषि और लक्ष्मी अपने बच्चों के लिए तीन महीने तक एक-साथ ओबेरॉय हवेली में रहेंगे, जिससे मलिष्का परेशान हो जाती। मलिष्का नीलम को कोर्ट में बुलाती है, मगर फैसला नहीं बदलता, जिससे सभी गहरे सदमे में आ जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे, कि नीलम अपनी बेटी पारो के साथ सात साल बाद ओबेरॉय हवेली लौटती है। दादी गृह प्रवेश पूजा के साथ लक्ष्मी और ऋषि का स्वागत करती हैं। लेकिन नीलम और मलिष्का लक्ष्मी की वापसी से परेशान दिखती हैं। जबकि नीलम चुप रहती है, मलिष्का उसे ताना मारते हुए कहती है कि उसने वादा किया था कि लक्ष्मी कभी ओबेरॉय हवेली नहीं लौटेगी, मगर वह अपने वादे में नाकामयाब हो गई है। गुस्से में मलिष्का लक्ष्मी के खिलाफ जंग का ऐलान कर देती है। वह वो सब करने का फैसला करती है, जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता और वह हर हद को तोड़ देगी। दूसरी तरफ, ऋषि और लक्ष्मी घर में खुशियां और उल्लास लेकर आते हैं।

यह देखना दिलचस्प होगा कि लक्ष्मी मलिष्का की साजिशों का सामना कैसे करती है? खैर, दोस्तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।