Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो को अपनाकर लक्ष्मी को ऋषि से दूर करेगी मल्षिका

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो को अपनाकर लक्ष्मी को ऋषि से दूर करेगी मल्षिका।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो को अपनाकर लक्ष्मी को ऋषि से दूर करेगी मल्षिका 51055

Bhagya Lakshmi Today Episode 14 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो की कहानी के मुताबिक, आटे की होली के दौरान ऋषि और लक्ष्मी एक दूसरे के बेहद करीब आते हैं, जिसे देखकर मल्षिका और नीलम चिढ़ गए हैं। इस होली का लुफ्त पारो और रोहन भी उठाते हैं। अब नीलम ने फैसला किया है, कि उसे लक्ष्मी को घर से बेघर करने के लिए जो कुछ करना पड़ेगा, वह करेगी।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि लक्ष्मी को ऋषि के करीब आता देख, मल्षिका खुद को ऋषि से दूर होता हुआ देखती है। मल्षिका लक्ष्मी को जलाने के लिए ऋषि और अपने बेड को मिला देती हैं, जो काफी सालों से अलग था। लक्ष्मी यह सब देखती है और उसे बुरा लगता है। हालांकि, बिस्तर मिल जाने के बाद ऋषि मल्षिका के साथ सोने के लिए तैयार नहीं हैं, मगर नीलम के दबाव के कारण उसे यह भी करना पड़ता है। लक्ष्मी यह सब देखकर और ज्यादा परेशान हो जाती है।

बाद में, मलिष्का आंचल और करिश्मा की मदद से लक्ष्मी को ऋषि की जिंदगी से दूर करने की योजना बनाती है। नीलम मलिष्का को पारो के साथ एक अटूट बंधन बनाने की सलाह देती है, जिससे लक्ष्मी के बेघर होने पर भी पारो को कोई दिक्कत न हो। इसके अलावा शालू को पता चल गया है, कि ऋषि और मल्षिका के बिस्तर मिल जाने से लक्ष्मी को काफी तकलीफ हुई है, जिसके बाद वह रोहन और पारो की मदद से ऋषि और लक्ष्मी को करीब लाने की योजना तैयार करती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।