Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी और ऋषि की नजदीकियों से बौखलाई मल्षिका, नीलम ने खाई बर्बाद करने की कसम

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ऋषि और लक्ष्मी की नजदीकियों को देखकर मल्षिका चिढ़ जाती हैं, जबकि नीलम लक्ष्मी से बदला लेने के लिए हर हदों पार करने की कसमें खाती है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी और ऋषि की नजदीकियों से बौखलाई मल्षिका, नीलम ने खाई बर्बाद करने की कसम 51031

Bhagya Lakshmi Today Episode 13 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो की कहानी के मुताबिक, लक्ष्मी खाना बनाने के लिए रसोई में जाती हैं, जहां उसका पीछा करते-करते ऋषि भी आ जाता है। ऋषि और लक्ष्मी के बीच आटे के डिब्बें को उतारने के लिए नोंक-झोंक शुरू होती हैं, जिसके कारण दोनों पर आटा गिर जाता है और फिर शुरू होती है, उनकी मस्ती। जल्द ही, पारो और रोहन भी ऋषि और लक्ष्मी के साथ आटे की होली खेलना शुरू करते हैं। इसके साथ ही ऋषि अपने प्यारे परिवार के साथ मुस्कराहट भरी सेल्फी खींचता है। हालांकि, इनकी मस्तीयों को देखकर मलिष्का को जलन महसूस होती हैं, जबकि नीलम इन सारे कारनामों से चिढ़ जाती है।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि ऋषि और लक्ष्मी की बढ़ती नदीकियों को रोकने के लिए मल्षिका नई चाल चलने का संकल्प लेती है। जबकि नीलम ने ठान लिया है, कि वह लक्ष्मी को ऋषि की जिंदगी के साथ ओबेरॉय हाउस से भी निकाल फेकेंगी। नीलम ने कसम खा लिया है, कि वह लक्ष्मी को बाहर निकालने के लिए सारे हदें पार कर जाएगी। वहीं दूसरी ओर शालू पारो और रोहन के साथ मिलकर योजना बनाती हैं, कि वह ऋषि और लक्ष्मी के रिश्तों को फिर से सुधार देंगे, जिससे वह हमेशा-हमेशा के लिए एक-साथ रहे।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि किसकी चाल सफल होती है? आपको क्या लगता है?
हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।