Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: मलिष्का ने लक्ष्मी को मारा धक्का, शालू हरकत में आई

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी के साथ मलिष्का बदतमीजी करती है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: मलिष्का ने लक्ष्मी को मारा धक्का, शालू हरकत में आई 50166

Bhagya Lakshmi Today Episode 23 July: एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ दिनों से काफी दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो की कहानी के मुताबिक, लक्ष्मी अपनी बेटी पारो को ओबेरॉय परिवार से दूर रखने की योजना में है। लेकिन, नीलम नहीं चाहती है, कि उसकी पोती यानी पारो ओबेरॉय परिवार से दूर रहे। नीलम लक्ष्मी को पारो को लेकर जाने से रोकने की कोशिश करती हैं, मगर लक्ष्मी भी किसी का सुनना नहीं चाहती है और वह कहती हैं, कि उसे ओबेरॉय परिवार पर रत्ती भर भी भरोसा नहीं है। इसके अलावा वह यह भी कहती हैं, कि उसने बचपन से पारो की परवरिश की है, जिसके कारण उसे अपनी बच्ची के लिए फैसला लेने का हक है। ऋषि भी लक्ष्मी के समर्थन में उतर जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि लक्ष्मी अपने घर लौटती है और ऐसा लगता है कि नीलम पारो को लक्ष्मी के साथ छोड़ने के लिए तैयार हो गई है। हालांकि, मलिष्का लक्ष्मी की जीत से खुश नहीं हैं। आधी रात को मलिष्का लक्ष्मी के घर जाती है। मलिष्का उसे ताना मारते हुए कहती है, कि लक्ष्मी को लगता है कि ऋषि अब भी उससे प्यार करता है। इसके अलावा वह यह भी कहती हैं, कि वह पैसों के लिए उसके पीछे पड़ी है। हालांकि, लक्ष्मी उसे करारा जवाब देती है। जल्दी ही दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो जाता है। मलिष्का हिंसक हो जाती है और लक्ष्मी को धक्का देती है। यह देखकर रानो और शालू हरकत में आ जाते हैं और मलिष्का को पकड़कर घर से बाहर फेंक देते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।