Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो के लिए लक्ष्मी और नीलम में शुरू हुई कानूनी लड़ाई, ऋषि हुआ परेशान

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: कोर्ट में नीलम लक्ष्मी पर कई झूठे आरोप लगाती है, जिसके कारण ऋषि परेशान हो जाता है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो के लिए लक्ष्मी और नीलम में शुरू हुई कानूनी लड़ाई, ऋषि हुआ परेशान 50541

Bhagya Lakshmi Today Episode 31 July: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो की कहानी के मुताबिक, लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) अपनी नौकरी से इस्तीफा देने के बाद तनाव में आ जाती है, क्योंकि अब वह बेरोजगार हो चुकी है। बाद में, लक्ष्मी पारो की कस्टडी हासिल करने के लिए एक वकील को काम पर रखती है, मगर वह वकील लक्ष्मी को बताती हैं, कि यह केस काफी कठिन है। लक्ष्मी के वकील का कहना है, कि यह केस पूरी तरह से नीलम के पक्ष में है। लेकिन, रानो लक्ष्मी का समर्थन करती है और उसे अपनी बेटी पारो के लिए लड़ने के लिए प्रोत्साहित करती है। दूसरी ओर, रोहन और पारो ने मिलकर ऋषि और लक्ष्मी को फिर से मिलाने और एक परिवार बनाने के लिए एक योजना बनाई है।

जबकि दूसरी ओर ऋषि के दिमाग में लक्ष्मी को फिर से घर में लाने का प्लान आता है। बाद में, लक्ष्मी और नीलम पारो के लिए कानूनी लड़ाई लड़ने की तैयारी करते हैं, जहां पूरा परिवार मौजूद रहता है। इस कोर्ट रूम ड्रामा के दौरान, बाकी के घरवाले नीलम का समर्थन करते हैं, जबकि आयुष, ऋषि और दादी लक्ष्मी का समर्थन करते हैं। नीलम का वकील लक्ष्मी पर झूठे आरोप लगाता है, जिससे ऋषि तनाव में आ जाता है। नीलम के वकील ने अदालत से अनुरोध किया कि वह केवल लक्ष्मी को पारो की माँ मानकर निर्णय न दे, बल्कि यह भी देखे कि वह उसे एक अच्छा जीवन दे पाएगी या नहीं। ऋषि और लक्ष्मी दोनों गवाह के कठघरे में खड़े हैं।

अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि पारो की कस्टडी किसे मिलती है। खैर, दोस्तो आपको क्या लगता है? पारो की कस्टडी किसे मिलेगी, लक्ष्मी या नीलम को? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।