Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो के साथ ओबेरॉय मेंशन लौटी लक्ष्मी, मलिष्का ने रची नई साजिश

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो के साथ ओबेरॉय मेंशन लौटी लक्ष्मी।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो के साथ ओबेरॉय मेंशन लौटी लक्ष्मी, मलिष्का ने रची नई साजिश 50766

Bhagya Lakshmi Today Episode 05 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है और अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि जज ने घोषणा की कि अंतिम फैसला एक दिन में किया जाएगा। बाद में, नीलम लक्ष्मी से मिलने उसके घर आती है, हाइके बाद दोनों के बीच तीखी बहस होती है।

ऋषि खुश हो जाता है और मलिष्का गहरे सदमे में चली जाती है। बाद में, फैसला ऋषि के पक्ष में आता है क्योंकि लक्ष्मी अपनी बेटी पारो के साथ ओबेरॉय मेंशन लौट आती है। ऋषि अपने परिवार के पूरा होने पर खुशी से झूम उठता है।

दूसरी ओर, मलिष्का बदला लेने के लिए पारो को नुकसान पहुँचाने की साजिश रचती है। लेकिन लक्ष्मी बहुत सावधान हो जाती है। गृह प्रवेश के दौरान, मलिष्का पारो को नुकसान पहुँचाने के लिए फर्श पर टूटे हुए गिलास रख देती है। फिर भी, लक्ष्मी यह देख लेती है और मलिष्का के पास आती है, उसे चेतावनी देती है कि इस बार, अगर पारो को कुछ हुआ तो वह लक्ष्मी नहीं बल्कि दुर्गा बन जाएगी।

क्या गैरकानूनी शादी के कारण मुसीबत में फंस जाएगा ऋषि? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।