Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ओबेरॉय हाउस में पुलिस के साथ पहुंची लक्ष्मी, नीलम ने पारो को छुपाया

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: नीलम पारो को छुपा देती है, जिसके कारण लक्ष्मी पुलिस के साथ ओबेरॉय हाउस में आती है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ओबेरॉय हाउस में पुलिस के साथ पहुंची लक्ष्मी, नीलम ने पारो को छुपाया 50842

Bhagya Lakshmi Today Episode 08 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है और अब आप शो के आने वाले एपिसोड में देखेंगे, कि नीलम लक्ष्मी को बताए बिना पारो को ओबेरॉय हाउस लेकर चली आती है। जब लक्ष्मी पारो को अपने साथ ले जाने के ओबेरॉय हाउस आती है, तो नीलम लक्ष्मी को अपने घर में घुसने से रोक देती है, जिससे ऋषि परेशान हो जाता है। वहीं मलिष्का इस बात से घबराई हुई है, कि कहीं ऋषि लक्ष्मी के लिए फिर से कोई हंगामा न कर दे।

नीलम लक्ष्मी का अपमान करते हुए उसके मुंह पर दरवाजा बंद कर देती है, जिसे देखकर ऋषि चिढ़ जाता है। ऋषि अपनी मां को समझाने की कोशिश करता है, मगर उसकी मां समझने के लिए तैयार ही नहीं है। जल्दी ही लक्ष्मी फिर से घर पर आती है, मगर इस बार वह अकेले नहीं आईं है। जी हां! इस बार लक्ष्मी ने पुलिस वालों को अपने साथ बुलाया है, जो पारो को उसके साथ लेकर जाने में उसकी मदद करेंगे। नीलम बहाना बनाती है कि पारो सो रही है। फिर लक्ष्मी नीलम को उसके खराब बर्ताव के लिए ताना मारती है, क्योंकि वह पहले भी आई थी, मगर नीलम ने उसे अपनी बेटी को ले जाने की अनुमति नहीं दी। लक्ष्मी पुलिस से अपनी बेटी को लाने का अनुरोध करती है, और फिर ऋषि पारो को लाकर लक्ष्मी को सौंप देता है। बाद में, लक्ष्मी सभी को पारो से न मिलने की चेतावनी देती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।