Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने पारो के साथ छोड़ा शहर, ऋषि और नीलम परेशान

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी नीलम के डर के कारण पारो के साथ शहर छोड़ने का फैसला करती हैं, जिसे जानने के बाद नीलम और ऋषि काफी परेशान होते है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने पारो के साथ छोड़ा शहर, ऋषि और नीलम परेशान 50280

Bhagya Lakshmi Today Episode 25 July: एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ दिनों से काफी दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो की कहानी इन दिनों, नीलम द्वारा लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) को पारो से अलग करने की कोशिशों के साथ आगे बढ़ रही है। नीलम पारो को ओबेरॉय हाउस में रखना चाहती है। लेकिन लक्ष्मी इसके खिलाफ है। वह साफ करती है कि केवल वह पारो के लिए निर्णय ले सकती है, क्योंकि वह उसकी माँ है। बाद में, नीलम कानूनी प्रक्रियाओं के माध्यम से पारो को पाने की योजना बनाती है। हालांकि, ऋषि नीलम को धोखा देता है और उसे लक्ष्मी को पारो से अलग करने की कोशिश करना बंद करने के लिए कहता है। यह सुनकर नीलम को दुख होता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि नीलम और आंचल लक्ष्मी से मुलाकात करने के लिए आती हैं, मगर लक्ष्मी उन्हें कहीं भी नहीं मिलती है। उन्हें लक्ष्मी के साथ पारो भी कहीं नजर नहीं आती हैं, जिसके कारण वे परेशान हो जाते हैं। वे रानो से लक्ष्मी के बारे में पूछती हैं। रानो बताती है कि उसे लक्ष्मी के बारे में कुछ नहीं पता। बाद में, रानो और आंचल के बीच तीखी बहस होती है, जिसे नीलम शांत करवाती है। नीलम द्वारा अपनी बेटी से अलग करने की कोशिश के बाद लक्ष्मी पारो के साथ शहर छोड़ने का फैसला करती है। वह शालू के साथ बस पकड़ती है और वे अलग-अलग जगहों पर जाते हैं। लक्ष्मी रोती है और शालू उसे शांत करने की कोशिश करती है। दूसरी ओर, ऋषि और आयुष रानो के पास आते हैं और उससे लक्ष्मी के ठिकाने का पता बताने की विनती करते हैं। वे लक्ष्मी को इधर-उधर खोजते हैं, लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।