Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने नीलम के आगे टेके घुटने, केस वापस लेने की लगाई गुहार

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी नीलम से पारो की कस्टडी का केस वापस लेने की गुहार लगाती है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने नीलम के आगे टेके घुटने, केस वापस लेने की लगाई गुहार 50444

Bhagya Lakshmi Today Episode 29 July: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में दर्शकों ने पारो को ओबेरॉय हाउस में लाने के लिए नीलम के दमदार कोशिशों के साथ एक रोमांचक ड्रामा देखा है। नीलम और लक्ष्मी के बीच तीखी बहस के बाद लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) पारो के साथ घर लौट आती है। नीलम ने लक्ष्मी के खिलाफ हिरासत का मामला दायर किया।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि लक्ष्मी को उसके टीचर की नौकरी से निकाल दिया जाता है। नीलम लक्ष्मी को बेसहारा बनाने की तैयारी में है। नीलम पारो की कस्टडी केस का पेपर भी लक्ष्मी को भेजती है। दूसरी ओर, नौकरी चले जाने के साथ कानूनी पचड़ों में फंसने से लक्ष्मी असहाय महसूस करती है। लक्ष्मी नीलम से मिलती है और उसे समझाने की कोशिश करती है। लेकिन नीलम ने लक्ष्मी के अनुरोध को नजरअंदाज कर दिया, जिससे उसकी हालत और भी ज्यादा खराब हो जाती है।

बाद में, ऋषि (रोहित सुचांती) लक्ष्मी के साथ बातों को साफ करने के लिए आता है। ऋषि लक्ष्मी को बताता है, कि उसे उसकी मां यानी नीलम की हरकत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। हालाँकि, लक्ष्मी ऋषि की बातों पर विश्वास नहीं करती और उन दोनों के बीच बहस होती है। लेकिन इससे पहले कि हालात और बिगड़ते, पारो की एंट्री ने स्थिति को संभाल लिया। ऋषि ओबेरॉय हाउस लौटता है और नीलम को केस वापस लेने के लिए कहता है। लेकिन नीलम ऋषि की बातों को अनसुना करती है और उसे कहती है, कि उसे अपनी मां को यह बताने की जरूरत नहीं है कि क्या गलत है और क्या सही है। नीलम की जिद से ऋषि परेशान हो जाता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।