Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने की मुख्यमंत्री की मदद, होटल में हुई जमकर गोलीबारी

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने की मुख्यमंत्री की मदद।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने की मुख्यमंत्री की मदद, होटल में हुई जमकर गोलीबारी 51287

Bhagya Lakshmi Today Episode 23 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में धमाकेदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां ओबेरॉय परिवार के नए होटल के उद्धघाटन समारोह में भगदड़ मच गई है, जिससे हर-कोई परेशान हो गया है। शो की कहानी के मुताबिक, होटल में मुख्यमंत्री साहिबा का स्वागत किया जाता है और वह लक्ष्मी से काफी प्रभावित होती है। जबकि दूसरी ओर रानो गलती से एक आतंकी से टकरा चुकी थी, मगर उन्हें इस बात का अंदाजा नहीं है, कि होटल में काफी बड़ा हंगामा होने वाला है। जल्दी ही मुख्यमंत्री के पैर में मोंच आ जाती है, जिसके बाद लक्ष्मी अपने हाथों के जादू से मुख्यमंत्री की मदद करती है।

मुख्यमंत्री लक्ष्मी से काफी खुश होती है और वह उससे काफी बीतचीत करती है। जल्दी ही वह लक्ष्मी को अपने धमकी भरे खत के बारे में बताती हैं, जिसमें आतंकियों ने मुख्मंत्री को जान से मारने की धमकी दी है। बाद में, कुछ अनजान लोग मुख्यमंत्री से टकराते हैं और फिर शुरू होता है गोलीबारी। होटल में लगातार फायरिंग चलती रहती है। मुख्यमंत्री के बॉडीगार्ड को आतंकियों द्वारा बंधक भी बना लिया जाता है। जबकि दूसरी ओर ऋषि और लक्ष्मी अपने बच्चों की खोजबीन में जुट जाते हैं, जहां उन्हें सिर्फ रोहन मिलता है। वे दोनों पारो के लिए काफी चिंतित होते हैं और अचानक एक आतंकी ऋषि और लक्ष्मी पर गोलीबारी करना शुरू करता है, जिसके कारण वे दोनों एक-दूसरे के बाहों में समा जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।