Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: बोरवेल में बेहोश हुई लक्ष्मी

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी पारो और रोहन को बोरवेल से बाहर निकालने के लिए अंदर जाती हैं, मगर ऑक्सीजन के कमी के कारण वह अंदर बेहोश हो जाती है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: बोरवेल में बेहोश हुई लक्ष्मी 49913

Bhagya Lakshmi Today Episode 17 July : एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पिछले कुछ दिनों से काफी दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है। शो की कहानी के मुताबिक, पारो रोहन को बचाने के चक्कर में बोरवेल में गिर जाती है, जिसके कारण सभी लोग परेशान हो जाते हैं। अब लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) ने अपनी बच्ची की जान बचाने के लिए खुद की जान खतरे में डाल है और वह उतार गई है, बोरवेल में। इसके अलावा ऋषि (रोहित सुचांती) को लक्ष्मी और उसके बच्चों की चिंता सताती है। जबकि मलिष्का नहीं चाहती है, कि पारो और लक्ष्मी फिर से ऋषि की जिंदगी में वापस आए।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि लक्ष्मी बोरवेल में पहुंचकर बच्चो को खाना खिलाने का फैसला करती है। लेकिन, वह इस बात से अनजान है, कि मलिष्का ने पारो और लक्ष्मी के टिफिन में ज़हर मिलाया है। इसके अलावा बोरवेल के अंदर ऑक्सीजन की मात्रा में कमी आ गई है, जो लक्ष्मी के लिए नई मुसीबत बन चुकी है। ऑक्सीजन की कमी ने लक्ष्मी को बेहोश कर दिया है, जिसके कारण सभी हद से ज्यादा परेशान हो चुके हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।