Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने ऋषि से दूरी बनाने का किया फैसला

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने ऋषि से दूरी बनाने का किया फैसला।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने ऋषि से दूरी बनाने का किया फैसला 51207

Bhagya Lakshmi Today Episode 19 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है।शो की कहानी के मुताबिक, मलिष्का सिलेंडर से गैस पाइप को निकालकर लक्ष्मी को नुकसान पहुँचाने की योजना बनाती है, जिससे किचन में ब्लास्ट होता है।ऋषि लक्ष्मी को बचाता है। हालाँकि, नीलम नाराज़ हो जाती है। नीलम इस बात पर ज़ोर देती है कि उनकी योजना में पारो को शामिल नहीं किया जाना चाहिए, और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि उन्हें घर में कुछ भी गलत नहीं करना चाहिए जिससे पारो को शारीरिक, भावनात्मक या मानसिक रूप से नुकसान पहुँचे।

अब आने वाले एपिसोड में, मलिष्का लक्ष्मी से चिढ़ जाती है और वह उसे जल्द से जल्द ऋषि की जिंदगी से निकालने का फैसला करती है। बाद में लक्ष्मी खाना बनाने के लिए किचन में जाती है। एक बार फिर, ऋषि और लक्ष्मी एक-दूसरे से अकेले मिलते हैं। वे अपने विषय पर गरमागरम बहस करते हैं। ऋषि भावुक होकर लक्ष्मी से सवाल करता है कि क्या वह वास्तव में चाहती है कि वह उसकी जिंदगी से दूर रहे। लक्ष्मी उससे सहमत होती है। ऋषि यह पूछकर पुष्टि करता है कि क्या उसने जो कहा उसके बारे में उसने सोचा है। भारी मन से लक्ष्मी साफ रूप से बताती है कि वह बहुत सोचने के बाद उससे दूर रहने का अनुरोध कर रही है। यह सुनकर ऋषि का दिल टूट जाता है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं, जिससे वह तबाह हो जाता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।