Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने ऋषि और मल्षिका की शादी को बताया गैरकानूनी, नीलम के उड़े होश

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: शो के कोर्ट रूम ड्रामा में देखेंगे, कि लक्ष्मी ने ऋषि और मल्षिका की शादी को बताया गैरकानूनी।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने ऋषि और मल्षिका की शादी को बताया गैरकानूनी, नीलम के उड़े होश 50587

Bhagya Lakshmi Today Episode 02 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है और अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) अपनी बेटी की कस्टडी हासिल करने के लिए नीलम से कोर्ट में टकराती है। नीलम लक्ष्मी की आर्थिक स्थिति पर सवाल करते हुए कहती है, कि वह पारो को अच्छी शिक्षा और जीवन नहीं दे सकती है। हालांकि, लक्ष्मी भी बिना घबराएं नीलम को करारा जवाब देते हुए कहती है, कि उसकी स्थिति भले ही जैसी भी हो, मगर वह बेहद खुश हैं। इसके अलावा ऋषि पारो के जरिए लक्ष्मी को हासिल करने की योजना बना चुका है, क्योंकि उसका मानना है, कि अगर पारो ओबेरॉय हाउस में आ गई, तो लक्ष्मी भी उसके पीछे-पीछे आ ही जाएगी।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि नीलम लगातार अदालत से गुज़ारिश करती है, कि पारो की कस्टडी ओबेरॉय परिवार को दे दी जाए। वह अदालत को यह भी बताती हैं, कि पारो ऋषि की बेटी है और मलिष्का ऋषि की पत्नी है। हालांकि, लक्ष्मी इस गलत ओर झूठा करारा देती है और वह अदालत से कहती हैं, कि ऋषि और मल्षिका की शादी गैरकानूनी है। वह अदालत से कहती हैं, कि ऋषि ने लक्ष्मी से बिना तलाक लिए ही मलिष्का संग शादी रचाई थी, जिसके कारण नीलम परेशान हो जाती है।

क्या गैरकानूनी शादी के कारण मुसीबत में फंस जाएगा ऋषि? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।