Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने ऋषि संग तोड़े सारे रिश्तें, आयुष हुआ खुश

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ऋषि के साथ सारे रिश्तें तोड़ देती है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: लक्ष्मी ने ऋषि संग तोड़े सारे रिश्तें, आयुष हुआ खुश 50472

Bhagya Lakshmi Today Episode 30 July: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो के कहानी के मुताबिक, लक्ष्मी की नौकरी छूट जाने के बाद, नीलम उसे पारो की कस्टडी के कागजात भेजती है, जिसे देखकर वह चिढ़ जाती है। लक्ष्मी नीलम से मिलकर उसे अपनी बेटी से जुदा नहीं करने की विनती करती है, मगर नीलम उसकी बातों को अनुसना करती है। बाद में, ऋषि (रोहित सुचांती) लक्ष्मी से मिलने आता है और दोनों में तीखी बहस होती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी, देखेंगे कि लक्ष्मी ऋषि से परेशान हो जाती है और उससे सारे रिश्ते तोड़ देती है। इसके अलावा लक्ष्मी ऋषि को अपने आंखो के सामने देखना भी नहीं चाहती है। ऋषि यह सब सुनकर दंग रह जाता है। बाद में, ऋषि घर पर नीलम से मिलता है और वह अपनी मां से कस्टडी केस वापस लेने का अनुरोध करता है। लेकिन नीलम उसके अनुरोध को अस्वीकार कर देती है, जिसके बाद ऋषि उसे एक मां को उसके बच्चे से अलग करने का पापी घोषित करता है। हालांकि, नीलम पर ऋषि की बातो का कोई भी असर नहीं होता है।

जबकि, आयुष दादी को अपनी चिंता व्यक्त करता है और स्थिति के सकारात्मक पक्ष को देखता है। उसे लगता है कि पारो की कस्टडी के मामले के कारण चीजें बदल सकती हैं। पारो की वजह से ऋषि और लक्ष्मी करीब आ सकते हैं, जिसके कारण आयुष खुश होता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।