Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: गैस ब्लास्ट की शिकार हुई लक्ष्मी, ऋषि हुआ बेकाबू

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: गैस ब्लास्ट की शिकार हुई लक्ष्मी।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: गैस ब्लास्ट की शिकार हुई लक्ष्मी, ऋषि हुआ बेकाबू 51120

Bhagya Lakshmi Today Episode 16 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में तड़के दार ड्रामे की एंट्री हुई है।शो की कहानी के मुताबिक, नीलम ने लक्ष्मी को घर से बेघर करने की कसम खा ली है। इसके अलावा मलिष्का आंचल और करिश्मा के साथ मिलकर लक्ष्मी को ऋषि की जिंदगी से दूर करने की योजना बनाती है। नीलम ने मलिष्का को पारो के साथ एक अटूट बंधन बनाने की सलाह दी है, जिससे लक्ष्मी के बेघर होने पर भी पारो को कोई दिक्कत न हो। लेकिन, मलिष्का के दिमाग में लक्ष्मी को घर से बेघर करने की योजना नहीं बल्कि दुनिया से दूर करने की योजना है।

शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि पारो, रोहन, आयुष और ऋषि मिलकर एक प्यारा पल बिताते हैं। इसी बीच लक्ष्मी भी आ जाती है और तभी पारो अपनी मां से मालपुआ बनाने की मांग करती है। अब बेटी की मांग को भला लक्ष्मी कैसे नजरअंदाज कर सकती हैं, जिसके कारण वह किचन की ओर रुख करती है। यह सब आंचल और करिश्मा देखते रहते है और वह इस बारे में मल्षिका को जानकारी देते है। मल्षिका लक्ष्मी से पहले किचन में पहुंचकर गैस सिलेंडर का पाइप निकाल देती है। जब लक्ष्मी गैस जलाने के लिए माचिस जलाती है, तो किचन के भयंकर विस्फोट होता है। ब्लास्ट की आवाज सुनकर ऋषि किचन में आता है और जैसे-तैसे कर लक्ष्मी को बाहर निकालता है। लेकिन, मलिष्का के मुताबिक, लक्ष्मी की नब्ज थम गई है, जिसे जानने के बाद ऋषि बेकाबू हो जाता है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।