Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो की कस्टडी के लिए अदालत ने सुनाया फैसला, खुशी में झुमा ऋषि

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि अदालत ने पारो की कस्टडी को लेकर अपना फैसला सुना दिया है, जिसे सुनकर ऋषि काफी खुश हो गया है।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: पारो की कस्टडी के लिए अदालत ने सुनाया फैसला, खुशी में झुमा ऋषि 50677

Bhagya Lakshmi Today Episode 03 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है और अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और नीलम पारो की कस्टडी के लिए कानूनी लड़ाई लड़ रहे है। नीलम लगातार अदालत से गुज़ारिश करती है, कि पारो की कस्टडी ओबेरॉय परिवार को दे दी जाए। वह अदालत को यह भी बताती हैं, कि पारो ऋषि की बेटी है और मलिष्का ऋषि की पत्नी है। हालांकि, लक्ष्मी इस बात को गलत और झूठा करार देती है। वह अदालत से कहती हैं, कि ऋषि और मल्षिका की शादी गैरकानूनी है। वह अदालत से कहती हैं, कि ऋषि ने लक्ष्मी से बिना तलाक लिए ही मलिष्का संग शादी रचाई थी, जिसके कारण नीलम परेशान हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि अदालत अपना फैसला सुनाता है और ऋषि लक्ष्मी की बातों से काफी खुश होता है। वह अदालत के बाहर आकर दादी और आयुष को गले लगाकर कहता है, कि अब उसके जिंदगी में लक्ष्मी फिर से आएगी। इसके अलावा वह सभी को यह भी बताता है, कि अब उसकी जिंदगी से मल्षिका नाम की बला भी टलने वाली है। ऋषि इस बात से भी काफी खुश हैं, कि वह और लक्ष्मी अभी-भी कानूनी रूप से पति-पत्नी है और अब पारो के साथ लक्ष्मी भी ओबेरॉय हाउस में आ सकती है। जबकि मल्षिका यह सब बात सुनकर काफी परेशान होती है और अगली चाल की तैयारी करती है।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।