Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: कोर्ट ने सुनाया लक्ष्मी और पारो के लिए फैसला, ऋषि हुआ खुश

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: कोर्ट रूम ड्रामा के दौरान, जज ऋषि और लक्ष्मी को अपने बच्चों, पारो और रोहन के साथ तीन महीने के लिए ओबेरॉय हवेली में रहने का आदेश देते हैं। अगर तीन महीने के बाद सब कुछ सामान्य रहा, तो यह अंतिम निर्णय होगा।
Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: कोर्ट ने सुनाया लक्ष्मी और पारो के लिए फैसला, ऋषि हुआ खुश 50890

Bhagya Lakshmi Today Episode 09 August: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी ने दर्शकों को दमदार ड्रामे का स्वाद चखाना जारी रखा है। शो की कहानी के मुताबिक, नीलम पारो को ओबेरॉय हवेली में छिपा देती है और लक्ष्मी को घर में घुसने नहीं देती है। जब नीलम लक्ष्मी के सामने अपने घर का दरवाज़ा बंद कर देती है, तो लक्ष्मी अपनी बेटी को लेने के लिए पुलिस के साथ वापस आती है, मगर नीलम उसका सामना नहीं कर पाती। बाद में, ऋषि पारो को लक्ष्मी को सौंप देता है।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, अदालत अपना फैसला सुनाने के लिए तैयार है, जिसके लिए हर कोई बेकरार है। जज ऋषि और लक्ष्मी को अपने बच्चों, पारो और रोहन के साथ तीन महीने के लिए ओबेरॉय हवेली में रहने का आदेश देते हैं। अगर तीन महीने के बाद सब कुछ सामान्य रहा, तो यह अंतिम निर्णय होगा। यह निर्णय ऋषि के पक्ष में आता है, क्योंकि पारो और रोहन एक ही छत के नीचे ऋषि और लक्ष्मी के साथ रहने पर जोर देते हैं। हालाँकि, कोई भी अन्य व्यक्ति इस निर्णय से खुश नहीं है।

नीलम लक्ष्मी को ओबेरॉय हवेली के लिए मनहूस कहती है, मगर लक्ष्मी के आने की घोषणा के बाद ऋषि को नए सौदे मिलते हैं और सभी रुके हुए काम शुरू हो जाते हैं, जो खुशियों के आगमन का संकेत देते हैं। नीलम इन घटनाओं से हैरान है। दूसरी ओर दादी, ऋषि और आयुष ओबेरॉय हवेली में लक्ष्मी की वापसी की तैयारियों में जुट जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? आपको क्या लगता है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।