Bhagya Lakshmi Today Episode: पारो के लिए रोहन ने लगाई बोरवेल में छलांग, लक्ष्मी और ऋषि फिर हुए परेशान

Bhagya Lakshmi 11 July 2024: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पारो के लिए रोहन बोरवेल में छलांग लगाता है, जिसके चलते लक्ष्मी और ऋषि की मुसीबत बढ़ गई है।
Bhagya Lakshmi Today Episode: पारो के लिए रोहन ने लगाई बोरवेल में छलांग, लक्ष्मी और ऋषि फिर हुए परेशान 49687

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और ऋषि (रोहित सुचांती) पारो को बोरवेल से बाहर निकालने की कोशिश में जुटे हैं। इसके अलावा पारो अपनी मां से लड्डू मांगती है, जिसे मलिष्का सुन लेती है और लड्डू में जहर मिला देती है। लक्ष्मी पारो को लड्डू देती है, लेकिन तेज़ हवाओं के इशारों से वह समझ जाती है, कि कुछ गलत होने वाला है। लक्ष्मी को लड्डू पर शक होता है, जिसके बाद वह उसे फेंक देती है। नीलम लक्ष्मी की इस हरकत से चिढ़ जाती है और उसे फटकार लगाती हैं, मगर ऋषि अपनी मां को समझाकर अंदर लेकर जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि ऋषि आयुष से बात करते हुए कहता है, कि उसने फैसला किया है कि पारो के बोरवेल से बाहर निकलने के बाद उसे कहीं नहीं जाने देगा। मलिष्का इन दोनों की बातों को सुन लेती है और फिर एक बार पारो को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। इस बार मलिष्का ने सांप की मदद ली है, मगर पारो इससे भी बेहद बहादुरी से निपट जाती है और फिर सभी लोगों के सांस में सांस आती है। जबकि रोहन खुद को पारो का गुनहगार मानता है। जब सभी का ध्यान नहीं रहता है, तो रोहन बिना किसी को बताए पारो के लिए बोरवेल में कूद जाता है। ऋषि और लक्ष्मी यह सब देख लेते हैं और वह परेशान हो जाते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।