Bhagya Lakshmi Today Episode: पारो की हालत गंभीर, ऋषि और लक्ष्मी हुए परेशान

Bhagya Lakshmi 9 July 2024: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पारो रोहन को बचाने के चक्कर में बोरवेल में गिर जाती हैं और उसकी हालत भी गंभीर हो गई है, जिसके कारण लक्ष्मी और ऋषि परेशान हो जाते हैं।
Bhagya Lakshmi Today Episode: पारो की हालत गंभीर, ऋषि और लक्ष्मी हुए परेशान 49592

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां भाग्य लक्ष्मी आगामी ट्विस्ट: अरे नहीं! पारो की हालत गंभीर, ऋषि और लक्ष्मी परेशान लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) अपनी बेटी की हालत के कारण परेशान हो चुकी है। ऋषि (रोहित सुचांती) लक्ष्मी को सांत्वना देते हैं और मलिष्का को गले लगाता हैं। जबकि अनुष्का ने मलिष्का को इस बात पर जोर देते हुए उकसाया कि कठिन समय दो लोगों को करीब लाता है। ऋषि और लक्ष्मी की निकटता को देखते हुए, मलिष्का पारो की मृत्यु की प्रार्थना करती है और जब यह बात अनुष्का और करिश्मा सुनती है, तो वह हैरान हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप देखेंगे कि ऋषि और लक्ष्मी अपनी बेटी को बचाने की पूरी कोशिश करते हैं। बचाव दल अभी-भी पारो को बचाने की कोशिश में जुटा है, मगर उससे पहले कुछ अनहोनी न हो जाए। पारो भयानक हालत में अपना दर्द बयां करती है। पारो की तबीयत जानकर लक्ष्मी को बहुत बुरा लगा। दूसरी ओर, आयुष और शालू डॉक्टरों की सलाह के अनुसार पारो को जगाए रखने के लिए उसका हौसला बढ़ाते हैं। हालाँकि, पारो की हालत बिगड़ने लगती है और ऋषि, लक्ष्मी और नीलम पारो को प्रेरित करने के लिए दौड़ पड़ते हैं। लेकिन पारो किसी को जवाब नहीं देती। फिर रोहन पारो से उसका समर्थन मांगता है जो पारो को प्रतिक्रिया देने के लिए प्रेरित करता है। बाद में पारो को जगाए रखने के प्रयासों के लिए सभी लोग रोहन की तारीफ करते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।