Bhagya Lakshmi Today Episode: बोरवेल में गिरी पारो, लक्ष्मी और ऋषि हुए परेशान

Bhagya Lakshmi 6 July 2024: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पारो रोहन को बचाने के चक्कर में बोरवेल में गिर जाती हैं, जिसके कारण लक्ष्मी और ऋषि परेशान हो जाते हैं।
Bhagya Lakshmi Today Episode: बोरवेल में गिरी पारो, लक्ष्मी और ऋषि हुए परेशान 49513

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि नीलम को पता चल जाता है, कि पारो उसके घर का अंश है और वह इसके लिए लक्ष्मी को काफी फटकार भी लगाती है। नीलम पारो को अपने साथ रखने की जिद करती हैं, जिसके खिलाफ लक्ष्मी है। नीलम लक्ष्मी से पूछती है, कि उसने इतना बड़ा सच क्यों छुपाया? तो लक्ष्मी नीलम से कहती हैं, कि उसने यह सब ऋषि के कारण किया। ऋषि यह सब सुनकर परेशान हो जाता है, जबकि लक्ष्मी पारो को अपने साथ लेकर जाने का फैसला करती है।

अब शो के आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे, कि लक्ष्मी पारो को अपने साथ लेकर जाने के लिए आवाज देती हैं, मगर पारो उसे नहीं सुन पाती है। दूसरी ओर पारो और रोहन साथ में खेलते रहते है और तभी अचानक रोहन पर खतरा मंडराता है। पारो बहन और दोस्त के नाते रोहन को बचाने की कोशिश करती हैं, जिसके कारण वह खुद बोरवेल में गिर जाती है। अब ऋषि और लक्ष्मी के साथ पूरे परिवार को पारो की हालत की खबर लगती हैं, जिसके कारण वे बेहद परेशान हो जाते हैं। ऋषि रेस्क्यू टीम को कॉल करता है और उन्हें पारो को सही सलामत बाहर निकालने की गुजारिश करता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।