Bhagya Lakshmi Today Episode: मलिष्का ने पारो को दिया ज़हर! लक्ष्मी को लगी भनक

Bhagya Lakshmi 10 July 2024: ज़ी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी में पारो रोहन को बचाने के चक्कर में बोरवेल में गिर जाती हैं, जहां वह खाने के लिए लड्डू मांगती है। लेकिन, मलिष्का ने इस लड्डू में ज़हर मिला दिया है।
Bhagya Lakshmi Today Episode: मलिष्का ने पारो को दिया ज़हर! लक्ष्मी को लगी भनक 49644

Bhagya Lakshmi Upcoming Twist: ज़ी टीवी (Zee Tv) के लोकप्रिय धारावाहिक भाग्य लक्ष्मी (Bhagya Lakshmi) में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां लक्ष्मी (ऐश्वर्या खरे) और ऋषि (रोहित सुचांती) की बेटी पारो बोरवेल में गिर गई है और उसे बचाने की पूरी तैयारी शुरू है। डॉक्टर ने पारो को जगाए रखने की सलाह दी है, जिसके कारण रोहन अपनी बहन से बातचीत करता है और उसे जगाए रखने में सफल होता है। बाद में, डॉक्टर लक्ष्मी को पारो को दूध पिलाने की सलाह देती है, जिससे उसमे ताकत बनी रही। इसके अलावा करिश्मा पारो के लिए चॉकलेट लेकर आती हैं, जिसे देखकर लक्ष्मी दंग रह जाती है।

करिश्मा के इस रूप को देखकर लक्ष्मी बेहद है हैरान रहती है और फिर लक्ष्मी पारो को चॉकलेट खाने के लिए कहती है। हालांकि, पारो का मन चॉकलेट से नहीं भरता है और वह अपनी मां से लड्डू की मांग करती है। इस लड्डू वाली बात को मलिष्का सुन लेती है और लड्डू में जहर मिला देती है। लक्ष्मी पारो को लड्डू देती है, लेकिन तेज़ हवाओं के इशारों से वह समझ जाती है, कि कुछ गलत होने वाला है। लक्ष्मी को लड्डू पर शक होता है, जिसके बाद वह उसे फेंक देती है। नीलम लक्ष्मी की इस हरकत से चिढ़ जाती है और उसे फटकार लगाती हैं, मगर ऋषि अपनी मां को समझाकर अंदर लेकर जाता है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।